बेबी प्लानिंग पर बोलीं युविका चौधरी, प्रेग्नेंट होना डरावना है...

माता-पिता बनना हर कपल का ख्वाब होता है। पिछले वर्षों में कई स्टार्स पेरेंटहुड के खूबसूरत सफर के हर पल को यादगार बनाते हुए नजर आए हैं, वहीं कई स्टार्स ऐसे हैं, जो अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। जोड़ी के माता-पिता बनने के इस निर्णय को टेलीविज़न अभिनेत्री युविका चौधरी ने प्रशंसा की है, क्योंकि युविका चौधरी को लगता है कि मौजूदा क्राइसिस के चलते बच्चे को जन्म देना बहुत भयवाह है।

वही अपने एक इंटरव्यू में युविका चौधरी ने बताया, "गर्भवती होना डरावना है। लोगों को गर्भवती होते देखकर मुझे हैरानी होती है। मुझे हैरानी होती है कि वो ऐसा कैसे कर पाते हैं? गर्भवती होना, एक ही स्थान पर रहना तथा बाहर नहीं जाना बहुत डरावना है। हेल्थ क्राइसिस के वक़्त में बच्चा होना।।।मैं उन लोगों को सलाम करती हूं। कु़छ मेरे ही दोस्त जैसे किश्वर मर्चेंट तथा सुयश का बेबी हुआ है।" 

इसके साथ ही युविका चौधरी ने आगे कहा, "कितना डेडीकेशन तथा स्ट्रॉन्ग दिमाग चाहिए इस हालात में बच्चे को जन्म देने के लिए जब आप सुरक्षा को लेकर निरंतर डर रहे हैं। उन लोगों को सलाम जिनके हाल ही में बच्चा हुए हैं।" युविका ने यह भी कहा कि उन्होंने और प्रिंस नरूला ने भी फैमिली प्लानिंग की सोची है, मगर  वो फिलहाल अभी थोड़ा और समय लेना चाहते हैं। युविका ने बताया, "मैंने कभी अपनी शादी प्लान नहीं की थी तथा ना प्रिंस ने अपनी की थी। हमारा अपना सफर था तथा फिर हम साथ आए। यदि बच्चा होना होगा तो होगा। मैं यह नहीं बोल सकती कि हम योजना नहीं बना रहे हैं। प्लानिंग-प्लानिंग में ही लोगों के दो-तीन वर्ष निकल जाते हैं। परिवार तो बनाना ही है।"

सबके सामने अचानक रो पड़े रोहित शेट्टी, जानिए क्या है वजह?

निया शर्मा ने जन्मदिन पर मचाया धमाल, पिंक ड्रेस में यूं बिखेरे जलवे

बिग बॉस 15 में शामिल होने को लेकर मोहसिन खान ने किया ये बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -