पत्नी संग तस्वीर शेयर कर प्रिंस ने लिखा 'I love u Biwi'
पत्नी संग तस्वीर शेयर कर प्रिंस ने लिखा 'I love u Biwi'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे बिग बॉस कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी शादी के बंधन में बंध गए हैं और शादी के बाद अब प्रिंस ने तस्वीरें शेयर की है जो आकर्षक लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में कैप्शन देकर प्रिंस ने युविका को अपनी जिंदगी बताया है. प्रिंस ने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Life @yuvikachaudhary इसी के साथ उन्होंने शादी के बाद का पहला वीडियो शेयर किया है और लिखा है I love u Biwi #patni @yuvikachaudhary अपनी पत्नी को प्रिंस बहुत प्यार करते हैं यह इस वीडियो और तस्वीरों से साफ़ जाहिर हो रहा है.

आपको बता दें कि वीडियो में पहले इस नवविवाहित जोड़े ने साथ में वेडिंग केक काटा और इसके बाद प्रिंस ने युविका को केक खिलाया और केक खिलाने के बाद कपल ने लिप लॉक किया. इस दौरान कपल के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी. आप सभी को बता दें कि इसके पहले दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं जो शानदार रहे हैं.

इसके पहले प्रिंस और युविका का जयमाला का वीडियो भी वायरल हुआ था उस वीडियो में प्रिंस ने पहले युविका के गले में जयमाला डाली और इसके बाद प्रिंस न युविका को किस किया. वहीं, युविका भी पीछे नहीं रहीं उन्होंने भी तुरंत प्रिंस के माथे पर किस किया. आप सभी को यह भी बता दें कि शादी के बाद प्रिंस और युविका 21 अक्टूबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन देने वाले हैं.

 

प्रीविका की शादी में सबसे सेक्सी नजर आईं नागिन बेला

Video: शादी के बाद रस्मों को इस तरह निभाते नजर आए प्रीविका

Video: शादी के बाद एक दूजे को लिपलॉक करते दिखे मिस्टर एंड मिसेस नरूला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -