फैमिली प्लानिंग पर प्रिंस नरूला ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर सभी रह गए हैरान
फैमिली प्लानिंग पर प्रिंस नरूला ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर सभी रह गए हैरान
Share:

इन दिनों टीवी के बहुत ही फेमस एक्टर और मॉडल प्रिंस नरूला ने हाल ही में शादी की है और इसी कारण से वह लगातार चर्चाओं में चल रहे हैं. वहीं वह जल्द ही टीवी शो एमटवी रोडीज़ में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, आप सभी जल्द ही उन्हें टीवी शो में एमटवी रोडीज़ में देखेंगे. प्रिंस अब तक टीवी के तीन रिऐलिटी शोज के विनर रह चुके हैं और रोडीज के अलावा वह स्पिलिट्सविला 8 और बिग बॉस 9 के विजेता बन चुके हैं. इसी के साथ आप सभी जानते ही होंगे कि अब वह मेंटॉर की भूमिका में हैं और एमटवी रोडीज़ में वह मेंटॉर बने हैं.

वहीं हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि, ''पहले लोग कहते हैं शादी कर लो, फिर फैमिली बढ़ाने के बारे में कहने लगते हैं, आपसे भी कहा जा रहा होगा?'' तो उन्होंने कहा, ''हां, लेकिन अभी-अभी तो शादी की है. हम दोनों लाइफ इंजॉय कर रहे हैं. हमें बहुत काम करना है, युविका भी काफी बिजी हैं. फैमिली के बारे में हम दोनों जरूर सोचेंगे लेकिन उससे पहले यह चाहते हैं जो भी बेबी दुनिया में आए, उसकी लाइफ सिक्योर हो.'' इसी के साथ जब उनसे पूछा गया, 'फिल्मों के बारे में क्या सोचा है, कोई ऑफर्स हैं हाथ में?'

तो उन्होंने कहा, 'हां, फिल्में भी हैं और मैं टीवी के अलावा भी कई काम कर रहा हूं. मेरा अपना बैंड लॉन्च होने वाला है तो उसकी तैयारी में भी जुटा हूं. बहुत सारी चीजें लाइनअप हैं जो बारी-बारी से निपटा रहा हूं.'' आप सभी को बता दें कि प्रिंस और युविका की जोड़ी बिग बॉस में बनी थी जहां से प्रिंस खिताब लेकर बाहर आए थे और उसके बाद उन्होंने युविका को अपनी पत्नी बना लिया था.

सामने आई अनीता भाभी के बेटे की पहली तस्वीर

सोमी ने पहनी दीपक ठाकुर की दी टी-शर्ट, तो क्या शुरू हो गया अफेयर?

अपने नए फोटोशूट से सभी को मदहोश कर रहीं हैं सृष्टि रोडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -