गर्लफ्रेंड से प्यार जताने के लिए बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अपनाया ये तरीका

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में कई ऐसे लोग आए है जो घर से निकलते वक्त कपल बनकर निकले है. जी हाँ, बिग बॉस के घर में कई जोड़ियां बनी है जो बाहर निकलते ही टूट गई या फिर शादी के मुकाम तक पहुँच गई. ऐसे में 'बिग बॉस सीजन 9' में नजर आए युविका और प्रिंस की जोड़ी आज तक बनी हुई हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. जी हाँ, युविका और प्रिन्स ने बिग बॉस के घर में मुलाक़ात की और उसके बाद दोनों करीब आते गए और फिर प्यार. दोनों के प्यार के किस्से घर से बाहर तक चर्चाओं में रहें और आज भी चर्चाओं में ही हैं.

दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं आपको बता दें कि दोनों के रिलेशन को तीन साल हो चुके है और दोनों सगाई भी कर चुके हैं. दोनों को पहली बार ऑफिसियल कपल के रूप में टीवी शो Splitsvilla X में देखा गया था और उस समय युविका ने कहा था कि वह प्रिंस से इसी साल शादी कर लेंगी हालांकि ऐसा हुआ नहीं. अब दोनों शादी कब करेंगे यह तो नहीं पता लेकिन हाल ही में प्रिंस का प्यार युविका के लिए साफ़ नजर आया हैं.

जी हाँ, प्रिंस ने युविका के नाम का हिंदी टैटू बैक साइड अपनी गर्दन पर बनवाया है जो साफ़ दिख रहा है और तेजी से वायरल हो रहा है. युविका और प्रिंस साथ में कई बार स्पॉट हुए हैं और दोनों के प्यार के किस्से तो आज भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. सभी को अब दोनों की शादी का इंतज़ार हैं.

14 एपिसोड की वेब सीरीज के लिए 50 करोड़ खर्च कर रही एकता कपूर

दर्शकों पर छाया नागिन-3 का खुमार, ये है वजह

एकता कपूर ने किया खुलासा- 'सलमान-शाहरुख़ के साथ काम करने में ये है दिक्कत'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -