प्रिंस नरूला ने युविधा के साथ अपने अफेयर को ऐसे कबूला
प्रिंस नरूला ने युविधा के साथ अपने अफेयर को ऐसे कबूला
Share:

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और स्प्लिट विला के विनर रहे अभिनेता प्रिंस नरूला अक्सर अभिनेत्री युविका चौधरी के साथ अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से कबूल किया है. प्रिंस नरूला और युविका लम्बे समय से रिलेशन में हैं और अक्सर एक साथ नज़र आते हैं. हाल ही में प्रिंस ने अपने रिश्ते को मीडिया के सामने कबूल किया है.

प्रिंस नरूला ने युविका के साथ रिश्ते की बात स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने युविका के साथ रिलेशन में रहकर दोनों की केमिस्ट्री को वो अच्छे से समझ पाए हैं. प्रिंस ने कहा है कि हम दोनों को अपनी केमिस्ट्री रिलेशन में आने पर ही समझ आई है. यह रिश्ता हमारे लिए काफी नया है. बता दें कि युविका और प्रिंस नरूला ने जनवरी में सगाई कर ली थी और जल्द ही दोनों शादी करेंगे.

प्रिंस और युविका की मुलाकात टीवी  के रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' में हुई थी.इसके अलावा वो दोनों 'स्पील्टसविला एक्स' में भी साथ नज़र आ चुके हैं. जल्द ही दोनों 'एमटीवी लव स्कूल' के तीसरे सीजन में भी नज़र आएंगे. युविका चौधरी जहां बॉलीवुड फिल्म 'अफरा-तरफी' की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं प्रिंस नरूला एडवेंचर रियलिटी शो 'फियर फेक्टर : खतरों के खिलाड़ी' में कंटेस्टेंट के रूप में सेलेक्ट किये गए हैं. इस बार भी रोहिति शेट्टी 'खतरों के खिलाड़ी' को होस्ट करेंगे'  

'नागिन 3' में मां का किरदार निभाने वाली पवित्रा ने शेयर की बिकिनी तस्वीर

Video: रिसेप्शन पार्टी में सरेआम किन्नर बहु ने पति संग की गंदी हरकत

'नागिन 3' को पछाड़कर आगे निकला 'बेपनाह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -