Video: रिसेप्शन पार्टी में जमकर थिरके प्रिंस और उनकी पत्नी युविका
Video: रिसेप्शन पार्टी में जमकर थिरके प्रिंस और उनकी पत्नी युविका
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कभी बिग बॉस-9 में अपने प्यार की शुरुआत करने वाले बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला ने अपनी गर्लफ्रेंड युविका चौधरी से हाल ही में शादी की है . जी हाँ, अब दोनोंशादी के बंधन में बंध गए हैं. वहीं आप सभी को यह भी पता ही होगा कि शादी के बाद अब चंडीगढ़ में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी जो बीती कल यानी 21 अक्टूबर को थी. 

यहाँ देखे वीडियो

उस दौरान पार्टी में प्रिंस नरुला-युविका चौधरी दोनों काफी खूबसूरत दिख रहे थे और दोनों किसी प्रिंस और प्रिंसेस से कम नहीं लग रहे थे. इस दौरान दोनों ने जमकर डांस किया और अब दोनों के डांस के कई वीडियोस वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि प्रीविका काफी लम्बे समय से एक दूजे को डेट कर रहे थे और अब दोनों ने काफी शानदार अंदाज में शादी कि और उसके बाद अपना रिसेप्शन दिया.

यहाँ देखे वीडियो

दोनों का अंदाज वाकई में किसी रोयाल वेडिंग जैसा रहा. दोनों के डांस के वीडियो अब जमकर वायरल हो रहे हैं और पसंद भी किए जा रहे हैं. इन वीडियो में प्रिंस और युविका बहुत खुश है और दोनों अपनी शादी का जश्न मना रहे हैं. इस दौरान भी दोनों ने एक दूजे को कई बार किस किया है जो आप देख सकते हैं.

रिसेप्शन पार्टी में रॉयल अंदाज में नजर आए प्रिंस और प्रिंसेस युविका

रिसेप्शन के लिए चंडीगढ़ पहुंची युविका, शेयर की प्यारी तस्वीर

Video: शादी के बाद गरबे खेलते नजर आए मिस्टर एंड मिसेज नरूला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -