Photos: प्रीविका की शादी में शामिल हुए टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स
Photos: प्रीविका की शादी में शामिल हुए टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इस समय टीवी इंडस्ट्री में और टीवी इंडस्ट्री के सबसे स्वीट कपल प्रीविका शादी के बंधन में बंध चुके हैं. जी हाँ, प्रिंस और युविका ने बीते कल मुंबई में शादी कर ली है और दोनों की शादी में कई टीवी स्टार्स शामिल हुए जिन्हे देखकर आप सभी नजरें नहीं हटा पाएंगे. जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि प्रिंस और युविका सालों से एक-दूसरे को डेट करते आ रहे हैं और दोनों कलाकारों ने कुछ दिनों पहले ही शादी करने का फैसला किया था.

दोनों के फैसले के बाद से दोनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं और अब शादी के बाद अपनी तस्वीरों और वीडियो से दोनों की चर्चाएं हो रहीं हैं. इन तस्वीरों में आप सभी देख सकते हैं कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के परिवार के साथ ही दोनों के टीवी इंडस्ट्री के दोस्त भी नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं शादी के दौरान प्रिंस नरूला ने सिल्वर कलर की शेरवानी पहनी थी वहीं युविका ने लाल रंग की लहंगा चोली में नजर आ रहीं हैं. इस दौरान नागिन 3 की पूरी टीम भी युविका और प्रिंस को बधाई देने के लिए गई थी वहीं बिग बॉस में नजर आए सेलेब्स भी दोनों की शादी में पहुंचे वहीं बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी प्रीविका की शादी को एन्जॉय करते हुए नजर आए. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को.

Video : शादी में वरमाला डालते ही एक-दूजे को किस करते नजर आए प्रीविका

Photos: युविका-प्रिंस ने लिए सात फेरे, एक-दूजे के हुए हमेशा के लिए

अपनी संगीत सेरेमनी में ढोल बजाते नजर आया टीवी का यह कपल, आज होगी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -