Video : 'नागिन' के साथ थिरके युविका चौधरी के पति
Video : 'नागिन' के साथ थिरके युविका चौधरी के पति
Share:

टीवी का पॉपुलर शो 'नागिन 3' इन दिनों दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. शो में पिछले दिनों ही अभिनेता प्रिंस नरूला की एंट्री हुई है और उनकी एंट्री के बाद ही शो को लेकर दर्शक और भी उत्साहित हो गए. अब इन दिनों प्रिंस और विष नागिन यानी मशहूर एक्ट्रेस अनीता हंसनंदानी का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनिता और प्रिंस बहुत ही रोमांटिक डांस कर रहे हैं.

एक बार फिर दिखेगा 'श्रीदेवी' का नागिन अवतार

इस वीडियो में प्रिंस नरुला और अनिता हंसनंदानी लैला ओ मेरी लैला गाने पर रोमांटक डांस कर रहे हैं. खास बात यह है कि इन दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस डांस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नागिन की इस एक्ट्रेस ने अपने सिंगल होने पर किया बड़ा खुलासा

 

वीडियो में अनिता ने लाल कलर की साडी पहनी हुई हैं जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है वही प्रिंस काले सूट में नजर आ रहे हैं. जैसा कि आप सभी जानते जानते हैं कि इन दिनों नागिन 3 में अलग-अलग ट्विस्ट दिखाई दे रहे हैं. पिछले दिनों ही शुरू हुआ इस सीरियल ने बहुत ही कम समय में दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली हैं. शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को लोग खूब पसंद करते हैं.

नागिन की इतनी हॉट तस्वीरें देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

इस शो में अनिता के अलावा मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति और करिश्मा तन्ना भी नजर आ रही हैं. बता दें कि अभिनेता प्रिंस नरूला को रियलिटी शो का किंग मन जाता हैं. वह 'बिग बॉस','रोडीज' और 'स्प्लिट्सविला' जैसे रियलिटी शोज में नजर आ चुके हैं. प्रिंस ने पिछले दिनों ही अभिनेत्री युविका चौधरी से सगाई की हैं.

चटपटी खबरें..

'कसौटी जिंदगी की 2' का सबसे महत्वपूर्ण सीन हुआ लीक

इस पॉपुलर शो में नजर आएंगे रूद्र सोनी

डांस के बाद सपना का नया टैलेंट आया सामने, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -