प्रिंस हैरी जल्द ही खोलेंगे कई बड़े राज, बताएंगे राजमहल छोड़ने का मुख्य कारण
प्रिंस हैरी जल्द ही खोलेंगे कई बड़े राज, बताएंगे राजमहल छोड़ने का मुख्य कारण
Share:

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय 7 मार्च को कॉमनवेल्‍थ या राष्ट्रमंडल का जश्न मनाने के लिए टेलीविजन पर नज़र आने वाली है. वह इस बीच टीवी संदेश जारी करने वाली है. उसी दिन उनके पोते हैरी का ओपरा विनफ्रे के साथ विवादास्पद इंटरव्‍यू भी होने वाला है. 7 मार्च को ही हैरी और उनकी पत्नी मेगन दुनिया को बताने वाले है कि आखिर उन्होंने ब्रिटेन के अपने शाही परिवार से रिश्‍ता क्‍यों तोड़ दिया.

मिली जानकारी के अनुसार 8 मार्च को कॉमनवेल्‍थ डे है. इस दिन हर साल होने वाले कार्यक्रम का स्थ इस बार अपना वार्षिक संदेश शेयर करने वाली है. यह कार्यक्रम कोविड-19 महामारी की वजह से रद्द कर किया जा चुका है. महारानी एलिजाबेथ का यह वार्षिक कार्यक्रम वेस्टमिंस्टर एब्बे में हर वर्ष होता था. वहीं राजमहल की ओर से सोमवार को जानकारी दी गई है कि इस कार्यक्रम में हैरी के पिता प्रिंस चार्ल्स, बड़े भाई प्रिंस विलियम और अन्य शाही सदस्‍य भी शामिल होने वाले है.

जंहा इस बात का पता चला है कि हैरी और मेगन ने बीते सप्ताह US चैट शो होस्ट ओपरा विनफ्रे के साथ साक्षात्कार की घोषणा की है. संभावना जताई गई है कि वह इस बीच बताएंगे कि 2018 में उनकी शाही शादी के उपरांत परिवार का उनके साथ कैसा बर्ताव रहा. इस बारे में उनकी ओर से शिकायतें भी बाहर आने की उम्‍मीद है. इंटरव्‍यू की घोषणा के बाद बकिंघम पैलेस ने घोषणा की कि दंपति ने अपनी शाही भूमिकाओं का त्‍याग कर दिया है. इसने राजशाही को हिलाकर रख दिया. महारानी एलिजाबेथ ने ड्यूक और डचेस ऑफ ससेक्स को आदेश दिया कि वे अपनी मानद उपाधियों को त्यागने के बाद संरक्षण देने के लिए कि शाही घराने में वापस नहीं आएंगे. हैरी और मेघन बीते वर्ष अमेरिका में रहने चले गए हैं. उनका शाही परिवार को छोड़ने को ब्रिटिश मीडिया ने 'मेक्जिट' नाम दे दिया गया है. उन्‍होंने वैलेंटाइंड डे पर ऐलान किया है कि उनका दूसरा बच्‍चा भी होने वाला है.

पति पत्नी का झगड़ा बना अन्य महिला की मौत का कारण, चौका देगी इस केस की सच्चाई

पालघर साधुओं की निर्मम हत्या मामला, SC ने महाराष्ट्र पुलिस से सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल करने को कहा

सलमान नहीं चाहते है कैटरीना करें जॉन अब्राहम के साथ काम, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -