शादी के गिफ्टों को मुंबई चैरिटी में दान करेंगे प्रिंस हैरी
शादी के गिफ्टों को मुंबई चैरिटी में दान करेंगे प्रिंस हैरी
Share:

लंदन: ब्रिटेन के शाही परिवार के सदस्य प्रिंस हैरी और उनकी मंगेतर मेगन मर्केल ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों से अपील की है कि वे परंपरागत रूप से तोहफा देने की जगह मुंबई के मैना महिला फाउंडेशन सहित सात परोपकारी संस्थाओं को दान दें. मैना महिला फाउंडेशन मुंबई की झुग्गियों में रहने वाली महिलाओं की मदद करता है, यह संगठन मुख्य रूप से मासिक धर्म स्वच्छता प्रबंधन के क्षेत्र में काम करता है.

इसकी जानकारी कूद प्रिंस ने एक ट्वीट के द्वारा दी है.  केंसिंग्टन पैलेस के ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट में कहा गया है , 'प्रिंस हैरी और मेगन सगाई के बाद से मिल रही हार्दिक शुभकामनाओं को लेकर बहुत आभारी हैं और शादी पर तोहफा देने की इच्छा रखने वालों को चैरिटी को दान देने पर विचार का आग्रह करते हैं. गौरतलब है कि प्रिंस हैरी और उनके मंगेतर मेघन मार्कले ने 19 मई को उनकी शादी में आने वाले अपने मेहमानों से शादी के उपहार मुंबई स्थित सात चैरिटी को दान करने को कहा है.

इससे पहले मर्केल ने वर्ष 2017 में अपनी भारत यात्रा के दौरान मैना महिला फाउंडेशन की संस्थापक सुहानी जलोटा से मुलाकात की थी, इस दौरान दोनों ने मुंबई की गरीब महिलाओं के सशक्तिकरण और उन्हें रोजगार उपलब्ध कराने के मुद्दे पर चर्चा की थी.

ओली की भारत यात्रा निरर्थक- नेपाल कांग्रेस

अवैध प्रवासियों को लेकर अमेरिका का नया कानून

न्यूयॉर्क: ट्रम्प टॉवर में लगी आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -