एंजेला लेविन प्रिंस हैरी को बताया
एंजेला लेविन प्रिंस हैरी को बताया "विश्वासघाती और अशिष्ट"
Share:

रॉयल जीवनी लेखक एंजेला लेविन राजकुमार हैरी और मेगन के व्यवहार से बहुत निराश हैं और हैरी के कदम को "असभ्य और अशिष्ट" कहती  हैं। वहीं दोनों द क्राउन को समाप्त करने के लिए नेटफ्लिक्स को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  एंजेला लेविन ने ड्यूक और डचेस ऑफ ससेक्स को चेतावनी दी कि स्ट्रीमिंगके साथ मेगाबेक डील पर हस्ताक्षर करना एक "भयानक त्रुटि" थी क्योंकि इसका हिट शो " और उनके पिता उनकी  मां और उनकी दादी का उपहास कर रहे है।" साक्षात्कार की एक श्रृंखला में शाही लेखक ने राजकुमार के साथ बातचीत में में कहा है की " कैसे वे भोले बन रहे है" और नेटफ्लिक्स उन्हें गपशप करने के लिए उपयोग कर सकता है। इस बीच, परिवार के सदस्यों के रूप में लेविन की टिप्पणियाँ अब आती हैं। "विशेष रूप से असहज "भव्य नाटक की नवीनतम श्रृंखला के साथ। लेखक लेविन ने रेडियो के साथ बातचीत में कहा "जब मैं केनसिंगटन पैलेस में हैरी से मिली तो पहला सवाल उसने मुझसे पूछा था, 'क्या आप द क्राउन देख रहे हैं?' मैंने गिड़गिड़ाया और कहा 'तुम और बाकी रॉयल फैमिली हो?' उन्होंने कहा  'हां, हम सब कुछ पूरी तरह से देख रहे हैं, लेकिन मैं जोर देकर कह रही हूं कि यह मेरे पहुंचने से पहले ही रुक जाए।' 

जंहा उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा- "और वह अब वास्तव में वही कर रहे  है जो मुझे लगता है कि बहुत ही असभ्य और असभ्य है और वह नेटफ्लिक्स जैसी कंपनी से पैसा ले रहे है, जो वास्तव में जानता है कि यह बहुत सारे पैसे प्रदान करने पर किसी के खून का एक पिंट प्राप्त करने जा रहा है। "

Ciara ने शेयर किया अपना अवार्ड फंक्शन वीडियो

जल्द ही एक साथ एक ही शो में नज़र आएँगे ये कपल

मेगन फॉक्स और उनके प्रेमी एक बार भी साथ आए नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -