साल की सबसे बड़ी रॉयल शादी पर खर्च हुए करोड़ो रुपये, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान
Share:

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तो बस साल की सबसे बड़ी वेडिंग की ही चर्चाए हो रही थी. जी हाँ... हम बात कर रहे है ब्रिटेन में होने वाली रॉयल वेडिंग की. 19 मई को ब्रिटेन की रानी एलिजाबेथ-2 के पोते प्रिंस हैरी और हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मेगन मर्केल शादी के बंधन में बंध गए है. दोनों पिछले काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे.

इस रॉयल वेडिंग के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्सुक था और हो भी क्यों ना आख़िरकार ये दुनिया के इतने बड़े राजघराने में शादी जो हो रही थी. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी इस रॉयल वेडिंग में शामिल हुई थी. प्रियंका और मेगन काफी अच्छी दोस्त है इसलिए मेगन ने प्रियंका को खासतौर से अपनी शादी में इन्वाइट किया था. प्रियंका ने इस रॉयल वेडिंग के लिए खासतौर से एक ड्रेस भी डिजाइन करवाई थी.

इस रॉयल वेडिंग के लिए काफी खर्चा किया गया था. अगर दुल्हन मेगन मर्केल की ड्रेस की ही बात करे तो मेगन के लिए एक खास ड्रेस बनवाई थी जिसकी कीमत करीब 9 लाख रूपए थी. इसके अलावा रिसेप्शन के लिए एक केक भी आर्डर किया था जो करीब 45 लाख रूपए का था. इस वीडियो में आप भी देखिये रॉयल वेडिंग की एक छोटी सी झलक.

प्रिंस हैरी और मेगन की शादी पर ऋषि कपूर ने ऐसी ली चुटकी

रॉयल वेडिंग के प्रियंका ने लिखा इमोशनल लेटर

रॉयल वेडिंग में प्रियंका ने पहनी इस डिज़ाइनर की ड्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -