प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने अपने परिवार से कही 'असहनीय दुख' भरी बात

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने अपने परिवार से कही 'असहनीय दुख' भरी बात

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी की पत्‍नी मेगन मार्कल  ने पहली बार अपने उस 'असहनीय दुख' के बारे में बताया है, जो उन्‍होंने इस साल अनुभव किया. मार्कल का इस साल गर्भपात हो गया था. मेगन ने मीडिया के द्वारा लिए लिखे एक लेख में खुलासा किया कि इस साल जुलाई में उनका गर्भपात हो गया था. डचेस ऑफ ससेक्स मेगन एक साल के बेटे आर्ची की मां हैं.

मेगन ने कहा, 'मुझे यह तब पता चला जब मैं अपने पहले बच्चे को पकड़े थी और अपने दूसरे बच्‍चे को खो रही थी. नुकसान और दर्द ने 2020 में हम में से हर एक को त्रस्त कर दिया है.' थैंक्‍सगिविंग के मौके पर 39 वर्षीय पूर्व अभिनेत्री ने अपना अनुभव साझा किया और सभी से कहा कि वे दूसरों से पूछें कि 'क्या वे ठीक हैं?'  बता दें कि मार्च में शाही परिवार के सदस्यों के तौर पर अपनी भूमिकाओं को छोड़ने के बाद हैरी और मेगन ब्रिटेन छोड़कर कैलिफोर्निया चले गए थे.

डचेस ने अपने लेख में उस पूरे अनुभव को साझा किया है, जो उन्‍हें गर्भपात के दौरान हुआ. उन्‍होंने बताया कि बेटे आर्ची की देखभाल करते हुए उन्‍होंने एक 'तेज ऐंठन' महसूस की. उन्‍होंने लिखा, 'मैंने उसे अपनी बाहों से फर्श पर गिरा दिया, मुझे महसूस हुआ कि कुछ सही नहीं है. घंटों बाद मैंने खुद को हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए और अपने पति का हाथ पकड़े हुए पाया. मैंने उनकी हथेली के ठंडेपन को महसूस किया और उनके पोर को चूमा, जो हम दोनों के आंसुओं से गीली हो गईं थीं. सफेद दीवारों को घूरते हुए मेरी आंखें जड़ हो गईं थीं. मैं यह कल्‍पना करने की कोशिश कर रही थी कि हम कैसे ठीक होंगे.'

सामने आई 63वें ग्रैमी अवॉर्ड्स की नामांकन लिस्ट

अगली फिल्म में जॉनी डेप की जगह लेंगे मैड मिकेलसेन

द वीकैंड ने ग्रैमी अवार्ड को बताया भ्रष्ट तो ग्रैमी ने इस तरह किया रिएक्ट