निक-प्रियंका की शादी में शामिल होगा ये रॉयल कपल, हो रही है खास तैयारियां
निक-प्रियंका की शादी में शामिल होगा ये रॉयल कपल, हो रही है खास तैयारियां
Share:

इन दिनों तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की ही धूम मची हुई है. इस कपल की शादी के कई मेहमान शामिल होने वाले हैं ऐसे में हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रियंका और निक की शादी में ब्रिटेन के शाही परिवार के सदस्य भी शामिल होंगे.

जी हाँ... ब्रिटिश राज सिंहासन के लिए पांचवें नंबर पर आने वाले 33 वर्षीय प्र‍िंस हैरी और अमेर‍िकी टीवी अभ‍िनेत्री मेगन मार्कल ने इसी साल एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी चुना था. उनकी ये रॉयल शादी इसी साल मई में हुई थी. शाही घराने के र‍िश्‍तेदारों और खास लोगों को म‍िलाकर कुल 600 लोग इस शाही शादी के गवाह बने. यह रॉयल शादी 14वीं सदी में बने इस व‍िशाल चर्च में हुई. प्रियंका अकेली ऐसी भारतीय थी जो इस शादी में शामिल हुई थी.

दरअसल प्र‍ियंका अमेर‍िकी टीवी अभ‍िनेत्री मेगन की अच्‍छी दोस्‍त हैं. आपको बता दें कुछ समय पहले जब मेगन की प्रेग्‍नेंसी की खबर आई थी तो प्र‍ियंका ने खुशी जताई थी. प्र‍ियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कहा था- 'मैं एक दोस्त की तरह यह कहना चाहती हूं कि मैं उन्हें लेकर काफी उत्सुक हूं. यह हर महिला के जीवन का नया चरण होता है और मुझे उम्मीद है कि उनका यह नया चरण बेहतरीन होगा, उतना ही जितना वह चाहती हैं.' आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी 1-2 द‍िसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन में होगी.

निक-प्रियंका की शादी हुई कन्फर्म, इस दिन लेंगे सात फेरे

कामसूत्र की इस एक्ट्रेस ने कपड़े उतारकर दिए अश्लील पोज़

शादी के बाद इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में कराया बोल्ड फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -