प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल बंधे शादी के बंधन में, देखें वीडियो
Share:

आज यानि 19 मई को ब्रिटेन के शहज़ादे प्रिंस हैरी और अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस मेगन मर्केल आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. यह शादी पुरे विश्व में चर्चा का विषय बना हुआ है.शादी का वेन्यू लंदन का विंडसर कैसल में सेंट जॉर्जेस चैपल चर्च है जहा पर सुबह से ही मिडिया कर्मियों की चहल-पहल और मेहमानों की मेजबानी का आलम परवान चढ़ रहा है. वीडियो में आप शाही शादी में आए विशेष अतिथियों और तैयारियों का आनंद ले सकते है. 


प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की इस रॉयल वेडिंग की तैयारियां काफी चर्च में रही है. इस शाही शादी में राज परिवार के कुछ करीबी दोस्त और हॉलीवुड की जनि मणि हस्तियों के शिरकत करने की खबर है. करीब 600 गेस्ट वाली इस शादी में भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी विशेष अतिथि के तोर पर इस शानदार शादी का हिस्सा बनेंगी . 

हर शादी में दुल्हन की ड्रेस, लुक और मेकअप के बारे में जानने के लिए लोगों में अभिरूचि देखने को मिलती है और इस रॉयल शादी में दुल्हन ने 10 लाख ब्रिटिश पाउंड यानि 90 लाख का गाउन पहना हुआ हैं इसके अलावा इस शादी में 45 लाख रूपए का केक भी काट जायेगा.जो इस शाही शादी को और भव्य और शानदार बनता है.  

खतरनाक एक्शन सीन के साथ रिलीज़ हुआ 'मिशन इम्पॉसिबल : फॉलआउट' का ट्रेलर

येलो बिकिनी में इंस्टग्राम पर छा गई जेनिफर कोनेली

जॉन हर उस विषय पर फिल्म बनाना चाहते हैं, जिसने . . .

कांस में नेक्ड और ट्रांसप्रेंट ड्रेस में नजर आई हॉलीवुड एक्ट्रेसेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -