सीएम पलानीस्वामी का आज है जन्मदिन, पीएम मोदी ने ऐसे दी बधाई

आज यानी 12 मई को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी का जन्मदिन है. इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. के. पलानीस्वामी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी और उनके दीर्घ आयु होने की कामना की.

हिजबुल मुजाहिद्दीन : आखिर कौन है डॉक्‍टर सैफ ?

सीएम पलानीस्वामी के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई.के पलानीस्वामी जी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं. भगवान आपको लोगों की सेवा करने के लिए अच्छा स्वास्थ्य और लंबा जीवन दे. बता दें कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का आज जन्मदिन है. 12 मई को वह 66 वर्ष के हो गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई अन्य अधिकारियों ने भी सीएम को बधाई दी. मुख्यमंत्री का जन्म 1954 में  नेदुनगुलाम, एडाप्पडी,तमिलनाडु में हुआ.

कर्नाटक सरकार का बड़ा फैसला, हर हाल में होना पड़ेगा क्वारंटाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पलानीस्वामी एक भारतीय राजनीतिज्ञ, जो तमिलनाडु के वर्तमान मुख्यमंत्री हैं. राज्य की राजनीति में वह सक्रिय हैं. वर्तमान में ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम राजनीतिक दल से विधायक एवम राज्य मंत्रिमंड़ल में कैबिनेट मंत्री है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा वी के शशिकला को 4 वर्ष की सजा हो जाने के बाद पलानीस्वामी को अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कजगम की पार्टी के विधयक दल का नेता चुना गया है. उन्होंने 16 फरवरी 2017 को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद संभाला.

MNREGA मजदूरों को मिली बड़ी राहत, सीएम योगी ने खाते में डाले 225 करोड़ रुपये

दिल्ली में डॉक्टर्स को तीन महीने से नहीं मिला वेतन, चिकित्सकों ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

आज से शुरू हो रही है ट्रेन, रेलवे ने यात्रियों के लिए जारी किए नियम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -