प्रधानमंत्री 11 अक्टूबर को करेंगे महाकाल लोक का लोकार्पण, कार्यक्रम का होगा सीधा प्रसारण

नीमच से राजेन्द्र सिंह राठौड़ की रिपोर्ट
 
नीमच। प्रधानमंत्री 11 अक्टूबर को उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में महाकाल लोक का लोकार्पण करेंगे। इस अदभुत कार्यक्रम का सीधा प्रसारण जिले के ग्रामों में मंदिरो पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान होगा। जिले में विभिन्न स्थानो पर कार्यक्रम आयोजित किए जायेंगे। इन स्थानों पर भी महाकाल लोक के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण एलईडी के माध्यम से किया जायेगा। 
 
आयोजन की तैयारियों को लेकर कलेक्टर मयंक अग्रवाल की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित इस बैठक में पुलिस  अपर कलेक्टर सुश्री नेहा मीना, जिला पंचायत सीईओ गुरुप्रसाद एवं जिलाधिकारी अधिकारी उपस्थित थे। कलेक्टर अग्रवाल द्वारा बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत करते हुए अवगत कराया कि महाकाल लोक के लोकार्पण अवसर पर 11 अक्टूबर को सभी गांव के मंदिरो पर कार्यक्रम आयोजित किए जायेंगे। 
 
इसके पूर्व सुबह प्रभातफेरी एवं संकीर्तन यात्रा निकाली जायेगी। कार्यक्रम शाम 05 बजे से शुरू होगा, इस दौरान स्थानीय भजन मंडलियों द्वारा भजनों एवं कीर्तन की प्रस्तुती दी जायेगी। उन्होने अधिकारियों को निर्देश दिये कि कार्यक्रम को दृष्टिगत रखते हुए शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र में व्यापक प्रचार-प्रसार कराया जायें तथा कार्यक्रम के दौरान सीधे प्रसारण की सुविधा उपलब्ध कराते हुए लोगों के बैठने की उचित व्यवस्था सुनिश्चित की जायें। इसके अलावा ग्रामों में साफ-सफाई कराई जायें तथा मंदिरों पर विशेष साज-सज्जा करते हुए दीप मालाएं लगाई जायें।

दामाद का किया अभूतपूर्व स्वागत, जूतों की माला पहना कर पूरे गांव में घुमाया

मेडिकल कॉलेज की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

थाना प्रभारी ने की अभद्रता, आला अधिकारीयों ने किया लाइन अटैच

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -