दिल्ली आग पर PMO ने किया मुआवजे का ऐलान, मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 2-2 लाख
दिल्ली आग पर PMO ने किया मुआवजे का ऐलान, मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 2-2 लाख
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के रानी झांसी रोड क्षेत्र में स्थित अनाज मंडी में भड़की भीषण आग लगने से 43 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में मरने वालों के परिवार वालों के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय (pmo) ने मुआवजे की घोषणा की है। पीएमओ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। पीएमओ ने हादसे में घायल हुए लोगों को 50-50 हजार रुपये देने का भी ऐलान किया है।

इससे पहले पीएम मोदी ने इस हादसे को 'बेहद भयावह' बताया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "इस घटना में जिन्होंने अपने परिजनों को खो दिया है उनके प्रति मेरी संवेदना है। घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। अधिकारी घटना स्थल पर हर संभावित सहायता प्रदान करने की कोशिश कर रहे हैं।" बता दें कि बचाव कर्मियों ने 50 लोगों को वहां से सुरक्षित निकाल लिया है।

इससे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "दिल्ली के अनाज मंडी में आग लगने की भयंकर घटना के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है। घायलों के जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं। स्थानीय अधिकारी लोगों को बचाने और उन्हें मदद प्रदान करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।"

पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें उड़ा देंगी आपके होश, जानिए क्या है आज के रेट

सेना पर साइबर हमला, इन पड़ोसी देशों के हाथ होने की संभावना

आसमान पर पहुंचे प्याज के दाम, बंगलोर में 200 रुपए किलो हुई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -