Video: आँखों में आंसू लेकर माँ की अर्थी को PM मोदी ने दिया कंधा
Video: आँखों में आंसू लेकर माँ की अर्थी को PM मोदी ने दिया कंधा
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा मोदी का आज यानी शुक्रवार को निधन हो गया है। आपको बता दें कि वह 100 साल की थीं। हीरा बा ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में सुबह 3:30 बजे अंतिम सांस ली। वहीँ अब उनकी अंतिम यात्रा भी निकल रहीं है और इसके लिए पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। माँ के निधन के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर मां हीरा बा को श्रद्धांजलि दी।

पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयान पर अब भाजपा नेता ओम माथुर ने दी सफाई

जी दरअसल पीएम की मां हीरा बा को बीते मंगलवार को अचानक से सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी। केवल यही यही बल्कि इसके अलावा उन्हें कफ की शिकायत भी थी। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था। हालाँकि अब उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें कि PM मोदी की मां हीरा बा की अंतिम यात्रा शुरू हो गई है और पीएम मोदी और उनके भाइयों ने उन्हें कंधा दिया। इस दौरान सभी की आँखों में आंसू नजर आए। PM मोदी भी काफी भावुक नजर आए।

इस दौरान के वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां के साथ स्नेह के कोमल धागे में बंधे हुए थे और ये हमेशा नजर आता जब भी वो अपनी मां से मिलने जाते थे। जी हाँ और वह वहां टेबल पर बैठकर अपनी मां के साथ खाना खाते थे और फिर उनसे घंटों बातें किया करते थे। वहीँ पीएम मोदी ने एक बार अपनी मां की एक खास आदत के बारे में भी लोगों को बताया था। उस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी मां कभी खाना बर्बाद नहीं करती थी और जितना खाना हो उतना ही भोजन अपनी थाली में लेती थी। अन्न का एक दाना भी थाली में नहीं छोड़तीं थीं।

PM मोदी की माँ के निधन पर CM योगी, अमित शाह समेत कई दिग्गज नेताओं ने जताया दुःख

दुःखद: PM नरेंद्र मोदी की मां का 100 साल की उम्र में निधन, पहुंचे अहमदाबाद

हवा में तेजस्वी का जन्मदिन मनाने के लिए सरकारी पैसे से नया प्लेन खरीद रहे नितीश कुमार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -