सरकार को देना होगा समय, मोदी से है विकास की आस

Apr 18 2015 12:22 PM
सरकार को देना होगा समय, मोदी से है विकास की आस
style="text-align: justify;">मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली के समर्थन में उद्योगजगत खुलकर सामने आया है। मामले को लेकर हाल ही में देश के शीर्ष उद्योगपति रतन टाटा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व बेहद अच्छा है, अभी देश को उनका नेतृत्व मिले हुए एक वर्ष भी पूरा नहीं हुआ है मगर इसके बाद भी वे कुशलता के साथ काम कर रहे हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार शीर्ष उद्योगपति रतन टाटा ने कहा कि सभी को यह समझना होगा कि सरकार अभी नहई है इससे तुरंत मोहभंग करना या असंतुष्ट होना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम उम्मदों को प्रोत्साहित कर सकते हैं। यही नहीं किसी भी नतीजे पर पहुंचा बहुत जल्दबाजी होगी। तुरंत परिणाम की आकांक्षा करने के स्थान पर सरकार को समय देना अच्छा होगा। 

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों देश के निजी क्षेत्र के बड़े बैंकों HDFC बैंक के दीपक पारिख, मैरिको ग्रुप के हरीश मारीवाला और सीआईआई अध्यक्ष सुमित मजूमदार ने सरकार को सुधारात्मक कदम वास्तविकता में भी अपनाए जाने की मांग की गई। मिली जानकारी के अनुसार मामले में रतन टाटा ने कहा कि इस तरह के करार महान करार हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पायदान पर आगे बढ़ता रहेगा।