आज इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे PM मोदी
आज इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे PM मोदी
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर लगातार तैयारियां की जा रही है। वैसे इस समय लोगों के बीच इसे लेकर डर का भी माहौल बना हुआ है। ऐसे में आज यानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, ओडिशा, महाराष्ट्र और केरल के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करने वाले हैं। बताया जा रहा है इस दौरान पीएम मोदी कोरोना की स्थिति को लेकर जानकारी लेंगे। आज सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री की यह बैठक होने वाली है।

आपको हम यह भी बता दें कि इससे पहले बीते मंगलवार को पीएम मोदी ने कोरोना की मौजूदा स्थिति को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूर्वोत्तर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ समीक्षा बैठक की थी। उस समय PM मोदी ने कहा था कि, 'ये सही है कि कोरोना की वजह से टूरिज्म, व्यापार-कारोबार बहुत प्रभावित हुआ है लेकिन, हिल स्टेशंस में, मार्केट्स में बिना मास्क पहने, भारी भीड़ उमड़ना ठीक नहीं है।' आपको बता दें कि इस बैठक में असम, नगालैंड, त्रिपुरा, सिक्किम, मणिपुर, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश और मिजोरम के मुख्यमंत्रियों के साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और अन्य लोग शामिल हुए थे।

जी दरअसल दुनियाभर के कई हिस्सों में कोरोनावायरस की तीसरी लहर आ चुकी है और अब भारत में भी इसका कहर देखने को मिलने लगा है। अब इसे लेकर हर राज्य की सरकार ने चेतावनी जारी कर दी है। कई राज्यों की सरकारें हर तरह से इसे लेकर तैयारियों में जुटी हुईं हैं। अब आज इसी को लेकर आज पीएम मोदी महाराष्ट्र, केरल और अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे और स्थिति का जायजा लेंगे।

इंदौर: पूर्व प्रेमी ने लड़की संग किया ऐसा कारनामा कि दोनों पैरों में चढ़ गया प्लास्टर

सरकार ने एलआईसी के लोक अधिकारी के लिए मर्चेंट बैंकरों से बोलियों को किया आमंत्रित

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -