दिल्ली के दंगल में आज मोदी भरेंगे हुंकार, भाजपा के लिए करेंगे चुनाव प्रचार
दिल्ली के दंगल में आज मोदी भरेंगे हुंकार, भाजपा के लिए करेंगे चुनाव प्रचार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव में प्रधानमंत्री ने भी एंट्री कर ली है. दिल्ली में प्रधानमंत्री दो रैली को सम्बोधित करेंगे. यदि बात की जाये पहली रैली कि तो वो आज के दिन सोमवार को शाहदरा के सीबीडी ग्राउंड में होगी और अगले दो दिनों में चार संसदीय क्षेत्रों के मतदाताओं और कार्यकर्ताओं को भी मोदी जी सम्बोधित करेंगे. अमित शाह भी चुनावी सभाओं में भाजपा की जमीन तैयार करने में जुटे हुए है और इसकी मजबूती के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी इन जनसभा के लिए महत्वपूर्ण साबित होगी. वीरेंद्र सचदेवा पार्टी के वरिष्ठ नेता ने ये जानकारी दी है कि सोमवार को प्रधानमंत्री सीबीडी ग्राउंड कड़कड़डूमा और मंगलवार को द्वारका सेक्टर-14 में सभा को संबोधित करने की पूरी तैयारी में है इन सभा के लिए स्थल भी चुना जा चुका है.

दिल्ली विधानसभा का चुनाव प्रचार अब चरम सीमा पर है और ६ जनवरी से आचार संहिता लग जाएगी तो सियासती पारा अभी बढ़ा हुआ है. चुनाव के अंतिम चरण को देखते हुए सभी दल अपनी रणनीति में अच्छा बदलाव कर रहे है और ये कयास लगाए जा रहे है हर पार्टी अपने चुनावी समीकरण में बदलाओं कर रही है. अरविन्द केजरीवाल भी लोगों के बीच जा कर उनसे बातचीत कर प्रचार रहे है. बीजेपी भी आक्रामक रूप में दिख रही है और कांग्रेस भी अपने फॉर्म में नजर आ रही है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहली सभा पूर्वी दिल्ली में रखी गई है और यदि बात कि जाये कांग्रेस कि तो कांग्रेस ने भी अपना चुनाव प्रचार में तेजी ला दी है. कांग्रेस से राहुल गाँधी भी कल से दिल्ली में प्रचार के लिए उतरने वाले है। राहुल गांधी कल से जंगपुरा से तरविंदर सिंह मारवाह के समर्थन में चुनाव प्रचार में मैदान पर उतरेंगे और इसके बाद अगले दिन यानी 5 फरवरी को सोनिया गांधी भी दिल्ली में प्रचार के लिए उतरेंगी. सभी पार्टी विधानसभा चुनाव में एड़ीचोटी का जोर लगा रही है. बात कि जाये तो चुनाव प्रचार खत्म होने में महज 96 घंटे ही शेष रह गए है. सभी पार्टी अपने चुनावी प्रचार में तेजी ला रही है.

ताजनगरी में नहीं कोरोना की जांच सुविधा, अब पुणे भेजे जाएंगे नमूने

धर्मशाला-मैक्लोडगंज में कोरोना वायरस को लेकर लगा हाई अलर्ट, जल्द खुलेगा काउंसलिंग सेंटर

योगी ने AAP पर साधा निशाना, कहा- 'कश्मीर में कांग्रेस बिरयानी खिलाती थी, शाहीन बाग में केजरीवाल खिला रहे'...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -