प्रधानमंत्री मोदी ने मुस्लिम नेताओ से कहा, तलाक़ के मुद्दे पर सुधार की शुरुआत करे
प्रधानमंत्री मोदी ने मुस्लिम नेताओ से कहा, तलाक़ के मुद्दे पर सुधार की शुरुआत करे
Share:

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम नेताओं से कहा है कि वह ट्रिपल तलाक़ के मुद्दे पर राजनीती न होने दे. प्रधानमंत्री मोदी ने जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के नेताओं से मुलाकात कर कहा कि वह इस मुद्दे पर सुधार की शुरुआत करे. इस मुलाकात के बाद जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के नेता मौलाना महमूद मदनी ने कहा कि प्रधानमंत्री का सभी मुद्दों पर रुख तसल्ली देने वाला रहा.

प्रधानमंत्री मोदी ने मुस्लिम कम्युनिटी के 25 नेताओं से उनके आधिकारिक निवास पर मुलाकात की. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारतीय लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत आपसी प्यार और सद्भावना है. भारत की खूबसूरती की परिभाषा है अनेकता में एकता. किसी भी सरकार को नागरिको से भेदभाव करने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने इस बात पर जोर दिया है कि नई पीढ़ी को बढ़ती कट्टरता से बचाना जरूरी है. इस मामले में मुस्लिम नेताओं ने भी प्रधानमंत्री मोदी के रवैये की तारीफ करते हुए कहा कि इस मुलाकात से उन्हें तसल्ली मिली है.

मुस्लिम नेताओं ने यह भी कहा कि देश के खिलाफ होने वाली किसी भी साजिश को सफल नहीं होने देंगे. इस मीटिंग में जमीयत उलेमा-ए-हिंद के प्रेसिडेंट मौलाना कारी सैयद मोहम्मद उस्मान मंसूरपुरी, जनरल सेक्रेटरी मौलाना महमूद मदनी, मुंबई बेस्ड अंजुमन-ए-इस्लामी के प्रेसिडेंट जहीर काजी, एजुकेशन एक्सपर्ट अख्तरउल वासे और मौलाना बदरुद्दीन अजमल उपस्थित हुए थे.

ये भी पढ़े 

तीन तलाक के मसले पर महिला के हक में हाईकोर्ट का फैसला

जानलेवा बनी ट्रिपल तलाक की लड़ाई, एक दर्ज़न से अधिक लोगो ने किया हमला

मेरठ की दिव्यांग महिला ने तंग आकर पति को दिया ट्रिपल तलाक़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -