राज्यसभा में बोले PM मोदी- 'आपने सारा गुस्सा मेरे ऊपर निकाल दिया, मोदी है तो मौका लीजिए'
राज्यसभा में बोले PM मोदी- 'आपने सारा गुस्सा मेरे ऊपर निकाल दिया, मोदी है तो मौका लीजिए'
Share:

नई दिल्ली: आज राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान PM नरेंद्र मोदी राज्यसभा में अपनी बात रख रहे हैं। हाल-फिलहाल में सभी की निगाहें PM मोदी के भाषण पर ही टिकी हुई हैं। आज अपने संबोधन में PM मोदी कृषि कानूनों से लेकर विपक्षी नेताओं, चीन के मुद्दे, सभी पर जवाब देते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने राज्यसभा में कहा- 'कुछ लोग हैं जो भारत को अस्थिर करना चाहते हैं, ऐसे में हमें सतर्क रहना चाहिए। पंजाब का बंटवारा हुआ, 1984 के दंगे हुए, कश्मीर और नॉर्थ ईस्ट में भी ऐसा ही हुआ, इससे देश को बहुत नुकसान हुआ है। कुछ लोग सिख भाइयों के दिमाग में गलत चीजें भरने में लगे हैं, ये देश हर सिख पर गर्व करता है। मैंने पंजाब की रोटी खाई है, सिख गुरुओं की परंपरा को हम मानते हैं। उनके लिए जो भाषा बोली जाती है, उससे देश का भला नहीं होगा।'

इसी के साथ उन्होंने गुलाम नबी पर तंज कसते हुए कहा- 'गुलाम नबी जी ने कई मसलों पर सरकार की प्रशंसा की, लेकिन मुझे डर है कि उनकी पार्टी इसे G-23 के संबंध में ना ले ले।' आगे संबोधन में चीन के मसले पर PM मोदी ने कहा कि, 'मुश्किल परिस्थितियों में जवानों ने अपना काम किया और हर किसी का सामना किया। LAC की स्थिति पर भारत का रुख पूरी तरह से स्पष्ट है, बॉर्डर सुरक्षा को लेकर हमारी प्रतिबद्धता में कोई कमी नहीं आई है।' आगे पीएम मोदी ने कहा, 'कोरोना के कारण आप लोग फंसे रहते होंगे, लेकिन आपने सारा गुस्सा मेरे ऊपर निकाल दिया तो आपका मन भी हल्का हुआ। मैं आपके लिए काम आया, ये मेरा सौभाग्य मानूंगा। ये आनंद आप लगातार लेते रहिए और मोदी है तो मौका लीजिए।' इसके बाद अपने संबोधन के अंत में उन्होंने वेद के मंत्र का उल्लेख किया। जी हाँ, अंत में पीएम मोदी ने सदन में ‘’अयुतो अहम।।।’’ को पढ़ा।

कितना सस्ता-महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आपके शहर में क्या हैं भाव

पीएम मोदी बोले- 'MSP था, MSP है और MSP रहेगा।।।किसान आंदोलन खत्म करें'

राज्यसभा में किसान आंदोलन पर बोले PM मोदी- 'राजनीति और राष्ट्रनीति में हमें किसी एक को चुनना होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -