त्रिपुरा पंचायत चुनाव : भाजपा की विशाल जीत, पीएम मोदी ने दिया इस बात को श्रेय
त्रिपुरा पंचायत चुनाव : भाजपा की विशाल जीत, पीएम मोदी ने दिया इस बात को श्रेय
Share:

त्रिपुरा पंचायत चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा की प्रचंड जीत के लिए पार्टी की स्थानीय इकाई के प्रयासों की सराहना की. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने इस जीत का श्रेय विकास की राजनीति को दिया. प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि त्रिपुरा का भाजपा पर भरोसा कायम है! मैं पंचायत चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने के लिए लोगों का धन्यवाद करता हूं... त्रिपुरा के ग्रामीण इलाकों में परिवर्तनकारी कार्य कई लोगों के जीवन पर सकारात्मक असर डाल रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

हैदराबाद : विधायक की पत्नी और बेटे ने पुलिस को दी धमकी, मुकदमा दर्ज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री ने त्रिपुरा के पंचायत चुनाव नतीजों को लेकर मुख्‍यमंत्री बिप्‍लब कुमार देब के ट्विट के बाद ट्विटर पर यह प्रतिक्रिया दी. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि इस चुनाव में कड़ी मेहनत के लिए स्‍थानीय इकाई को बधाई. प्रधानमंत्री ने त्रिपुरा के साथ अन्‍य राज्‍यों के भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील कर कहा कि मैं अन्य राज्यों के भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील करूंगा कि वे त्रिपुरा के कार्यकर्ताओं से संवाद करें. उन्‍होंने यह भी कहा कि त्रिपुरा के पंचायत चुनाव में जीत यह दिखाती है कि उचित कोशिशों से सब कुछ संभव है. त्रिपुरा में पार्टी की लगातार जीत विकास की राजनीति और लोकतांत्रिक स्वभाव की शक्ति को दिखाती है.

यूपी में पुलिस एनकाउंटर का खौफ, दो ईनामी बदमाशों ने किया आत्मसमर्पण

अपने बयान में मुख्‍यमंत्री बिप्‍लब कुमार देब ने बताया कि भाजपा ने राज्य में तीन चरण में हुए पंचायत चुनाव में 90 फीसद सीटों पर जीत दर्ज की है. भाजपा ने आठ जिलों में हुए जिला परिषद के चुनावों में 116 सीटों में से 114 पर जीत दर्ज की है. यही नहीं 35 ब्‍लॉकों में पंचायत समितियों की 419 सीटों में से भाजपा को 411 सीटों पर जीत हासिल हुई है. इसके अलावा 591 पंचायतों की कुल 6111 सीटों में से भाजपा ने 5916 पर जीत दर्ज की है.  

उन्नाव केस : छात्रा ने पूछ लिया इतना गंभीर सवाल, एक शब्द भी बोल नहीं सके पुलिस अधिकारी

सरकारी स्कूल में घुसकर मारा छात्र को चाकू, मौत

महज दस रूपये नहीं देने पर कर दी दोस्त की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -