3 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी

Jan 13 2019 03:01 PM
3 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी

श्रीनगर : पीएम नरेंद्र मोदी 15 जनवरी के बजाय अब 3 फरवरी को प्रदेश के दौरे पर आएंगे। इस दौरान वह विजयपुर में प्रतिष्ठित एम्स परियोजना के अलावा कई विकास परियोजनाओं का ऑनलाइन शिलान्यास करेंगे। नई दिल्ली में हो रही भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारी परिषद की बैठक के दौरान प्रदेश भाजपा नेताओं को इसकी जानकारी दी गई है। 

सपा-बसपा गठबंधन पर राजभर का तंज, कहा अखिलेश-मायावती दगे हुए कारतूस
 
इनका करेंगे शिलान्यास 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार अनुसार मोदी एम्स सहित जम्मू संभाग में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इनमें जम्मू-अखनूर फोर लेन परियोजना, लद्दाख विश्वविद्यालय, सुंदरबनी डिग्री कालेज, अखनूर में इंद्र पत्तन पुल, उधमपुर में देविका नदी के सुंदरीकरण कार्य, शाहपुर कंडी और उज्ज परियोजना का आनलाइन शिलान्यास भी करेंगे। रटले पनबिजली और चिनैनी-सुद्ध महादेव वैकल्पिक राज मार्ग आदि परियोजनाओं का शिलान्यास भी शामिल है। 

रात के अंधेरे में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर किया हमला, 6 लोगों को उतारा मौत के घाट

जानकारी के लिए बता दें की भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष के मुताबिक 3 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जम्मू दौरा फाइनल हो गया है। दौरे के दौरान जम्मू कश्मीर के लोगों को प्रधानमंत्री विकास कार्यों का तोहफा देने के अलावा विजयपुर में एम्स परियोजना के शिलान्यास के बाद रैली को संबोधित भी करेंगे। 

उज्बेकिस्तान पहुंची सुषमा स्वराज, प्रथम भारत-मध्य एशिया वार्ता में होंगी शामिल

दिल्ली वासियों को मिली प्रदूषित वायु से राहत, इतना हुआ प्रदुषण स्तर

मेघालय के बाद एक और भीषण खदान हादसा, छत ढहने से 21 मजदूरों की मौत