कोरोना : पीएम केयर्स को मिला मां का आशीर्वाद, दान ने ​किया लोगों को प्रेरित
कोरोना : पीएम केयर्स को मिला मां का आशीर्वाद, दान ने ​किया लोगों को प्रेरित
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी की मुहिम पीएम केयर्स को उनकी मां हीराबेन का भी साथ मिला है. कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम को उनके परिवार से मिला सबसे बड़ा सर्पोट है.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड में उनकी मां हीराबेन ने 25 हजार रुपये दान किए हैं. हीराबेन ने ये राशि अपनी बचत खाता से निकालकर पीएम केयर फंड में दी है. हीराबेन फिलहाल गुजरात में परिवार के साथ रहती हैं और वह लगातार टीवी पर बेटे नरेंद्र मोदी के प्रयासों को देखकर इसका समर्थन करते दिखाई देती हैं.

कोरोना के वैक्सीन का परिक्षण अन्य देशों में करेगा चीन

सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने यह राशि पीएम केयर्स फंड में दान की है. इस फंड को पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना पीड़ितों की सहायता के उद्देश्य से बनाया है, जिसमें दुनिया भर से लोगों ने अपनी मदद भेजी है. तमाम उद्योगपतियों और विशिष्टजनों के योगदान के बीच हीराबेन के इस छोटे से प्रयास को सोशल मीडिया पर लोग काफी सराह रहे हैं.

आखिर क्यों कोरोना से बेखौफ होकर किया गया तब्लीगी जमात सम्‍मेलन ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पीएम केयर्स फंड का गठन महामारी कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए किया गया है. इसके गठन के वक्त पीएम मोदी ने देशवासियों से आह्वान किया कि वे कोरोना से मुकाबले के लिए इसमें ज्यादा से ज्यादा दान करें. पीएम केयर्स फंड का गठन एक अलग पब्लिक चैरिटेबल ट्रस्ट के रूप में किया गया जिसका पूरा नाम है- प्राइम मिनिस्टर सिटीजन असिस्टेंस एंड रिलीफ इन इमरजेंसी सिचुएशन फंड.

क्या वाकई कोरोना को रोक पाएगी मोदी सरकार ?

कोरोना : एक झटके में सीएम योगी ने लिया फैसला, नही होगी पैसों की कमी1.65 करोड़ मजदूरों

के लिए आज बड़ा दिन, योगी सरकार करेगी इस साम्रगी का वितरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -