प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जालिम नेता हैं : ओवैसी

By Lav Gadkari
Oct 05 2015 07:59 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जालिम नेता हैं : ओवैसी

नई दिल्ली: एमआईएम प्रमुख अकबरूद्दीन ओवैसी एक और संप्रदायवादी बयानबाजी करने में लगे हैं, वहीं बिहार के किशनगंज में चुनावी रैली के अंतर्गत अकबरूद्दीन औवेसी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जालिम और शैतान की संज्ञा दी गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुजरात दंगों के लिए जवाबदार बताते हुए इस तरह की बात कही गई है। उनके खिलाफ कई तरह के आपत्तिजनक शब्दों का उल्लेख किया गया है। 

इस मामले में कहा गया है कि किसी भी तरह का प्रयोग किया जा सकता है। यही नहीं अकबरूद्दीन ओवैसी द्वारा एमआईएम के विधायक और पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं। यही नहीं यह भी कहा गया है कि अकबरूद्दीन ओवैसी द्वारा इस मामले में आपत्तिजनक बयान दिए जा सकते हैं। तेलंगाना में आदिलाबाद में हिंदूओं के विरूद्ध भड़काऊ भाषण दिया जा सकता है। 

अकबरूद्दीन औवेसी द्वारा वर्ष 2013 में भड़काउ भाषण दिया गया था। जिसमें उन्हें जेल जाना पड़ा था मगर बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। उल्लेखनीय है कि असदुद्दीन ओवैसी को कट्टरवाद के लिए जाना जाता है। ओवैसी ने सभा के दौरान कहा कि लोगों द्वारा गुजरात दंगों को लेकर चर्चा की गई। हिंदूओं को मुसलमान पर अत्याचार करने वाला कहते हुए उन्होंने कहा कि देश में समय समय पर कई तरह के दंगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद एहसान जाफरी के घर जब वे पहुंचे तो लगभग 35 लोगों को मार दिया गया।

असदुद्दीन ओवेसी के दल द्वारा अब बिहार की कई सीटों पर चुनाव लड़ा जा रहा है। इस दौरान पार्टी अल्पसंख्यक मतों को अपनी ओर करने की फिराक में है। यही नहीं यह भी कहा गया है कि सीमांचल क्षेत्र के किशनगंज में 70, अरिरिया में 42, कटिहार में 41 और पूर्णिया में 20 प्रतिशत मुस्लिम मतदाता हैं।