प्रधानमंत्री 'रियर व्यू मिरर' देख कर देश चला रहे हैं - राहुल गाँधी
प्रधानमंत्री 'रियर व्यू मिरर' देख कर देश चला रहे हैं - राहुल गाँधी
Share:

कर्नाटक के बल्लारी में हुई रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री 'रियर व्यू मिरर' देख कर देश चला रहे हैं, जबकि ऐसा करने से दुर्घटना का खतरा है.

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक को चुनाव में फतह   हासिल करने के लिए कांग्रेस की सभाएं शुरू हो गई है . इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने बल्लारी की रैली में राफेल सौदे में दाल में काला होने का शक जाहिर करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनके सवालों के जवाब नहीं दे रहे हैं.कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी के चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए कहा कि पीएम सिर्फ 'रियर व्यू मिरर' देख कर गाड़ी चला रहे हैं. इससे दुर्घटना का अंदेशा है.

बता दें कि अपनी सभा में राहुल ने कहा कि मोदी जीको देश ने अतीत के बारे में बात करने के लिए प्रधानमंत्री नहीं बनाया था. यह देश आपसे भविष्य की योजनाएं जानना चाहता है. इस मौके पर उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की मिसाल देकर उनसे सीखने को कहा जो भविष्य का ध्यान रखते हुए सरकार चला रहे हैं.राहुल ने बीएस येदियुरप्पा सरकार के समय बने भ्रष्टाचार के 'वर्ल्ड रिकॉर्ड' का भी जिक्र किया.जिन्हें इसी कारण पद से हटाया गया था. स्मरण रहे कि राहुल गाँधी आज से चार दिनों तक बेल्लारी, कोपल, रायचूर और गुलबर्गा और बिदर जाकर चुनाव प्रचार करेंगे.

यह भी देखें

बीजेपी और मोदी के खिलाफ सोनिया का गुरुमंत्र

मोदी पर हमला करते हुए ये क्या कह गए राहुल गाँधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -