पीएम मोदी ने सर्वेक्षण के बाद की 1000 करोड़ के अतिरिक्त मुआवजे घोषणा
पीएम मोदी ने सर्वेक्षण के बाद की 1000 करोड़ के अतिरिक्त मुआवजे घोषणा
Share:

चेन्नई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज चेन्नई बाढ़ पीड़ितों के लिए 1000 करोड़ रुपये की राहत पैकेज का एलान किया है, तमिलनाडु मुख्य मंत्री जयललिता ने बताया, "मोदी जी ने बाढ़ राहत कार्यों के लिए तमिलनाडु के लिए 1,000 करोड़ रुपये की राहत राशि की घोषणा की है. यह पहले केंद्र की ओर से दी गई 940 करोड़ रुपये के आलावा दी जाएगी." तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता से बात करते हुए PM मोदी ने कहा, "भारत सरकार दुख की घड़ी में तमिलनाडु के लोगों साथ खड़ी है."

प्रधानमंत्री दोपहर में तमिलनाडु राज्य में बाढ़ से उत्पन्न स्थिति का जायजा लेने के लिए पहुंचे. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि मोदी ने अर्राकोनम नौसेना वायु स्टेशन पर उतर कर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण का कार्य किया.

तमिलनाडु के लिए प्रस्थान करने से पहले मोदी ने ट्वीट किया था, "चेन्नई के लिए रवाना हुआ हुँ, विनाशकारी बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने के लिए." केन्द्र ने यहाँ समस्या को 'चिंताजनक' बताया है और संकट की इस घड़ी में राज्य सरकार को हर संभव सहायता देने का वादा किया गया है, आपको बता दे कि इस बारिश ने 100 वर्षों का रिकाॅर्ड तोड़कर रख दिया है। चेन्नई में बाढ़ के जो हालात हैं वे बेहद गंभीर हैं। अब तक तमिलनाडु में बारिश से 269 से ज्यादा लोगो की मौत हो चुकी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -