31 मार्च को ख़त्म हो रही है जियो की प्राइम मेंबरशिप

मुंबई: रिलायंस जियो ने सबसे पहले कई महीनों तक मुफ्त इंटरनेट दिया था, उसके बाद जियो ने 99 रुपये का प्राइम मेंबरशिप लॉन्च किया, जिसके तहत कम कीमत में एक साल तक रिचार्ज और अतिरिक्त फायदे देने का वादा किया गया था. यह प्लान भी काफी लोकप्रिय हुआ, लेकिन बताया जा रहा है कि यह प्लान भी अब ख़त्म होने वाला है, 31 मार्च को इसकी आखिरी तारिख बताई जा रही है.

यानि कि, सब्सक्रिप्शन की तारीख खत्म होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं और इसी के साथ लोगों को उम्मीद है कि इससे पहले जियो कोई नई घोषणा करेगी. हालांकि हमेशा अपने नए-नए प्लानों से लोगों को आकर्षित करती जियो कंपनी की ओर से अभी तक इस मुद्दे पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. ये भी कहा जा रहा है कि कंपनी प्राइम सब्सक्रिप्शन को पूरी तरह बंद कर सकती है या फ्री सर्विस के तौर पुर ग्राहकों को एक तोहफा मिल सकता है. 

कंपनी ने इसे एक लॉयल्टी प्रोग्राम के तौर पर सब्सक्राइबर्स को बनाये रखने के लिये पेश किया था. प्राइम मेंबरशिप को शुरुआत में कंपनी ने एक लिमिटेड ऑफर के रूप में पेश किया था लेकिन ज्यादा से ज्यादा मेंबर बनाने के लिये कंपनी ने इसे जारी रखा गया था.  अब ये देखना दिलचस्प होगा कि 31 मार्च से पहले जियो इस प्लान की वैलिडिटी बढा़कर लोगों को चौंकाता है या कोई नये किफायती प्लान की पेशकश करता है.

जियो और सावन ने मिलाए हाथ, शुरू करेंगे बड़ा प्रोजेक्ट

यह एप बढ़ा देगा आपकी इंटरनेट स्पीड

ग्रेजुएट के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -