Prime Day Sale 2019 : Amazon Echo Show 5 को खरीदे बंपर डिस्काउंट के साथ
Prime Day Sale 2019 : Amazon Echo Show 5 को खरीदे बंपर डिस्काउंट के साथ
Share:

भारत में Amazon Echo Show 5 को इस साल मई में लॉन्च किया गया है. इस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस डिवाइस को 15 और 16 जुलाई को अमेजन पर चलने वाले Prime Day Sale में सबसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है. इस डिवाइस को Prime Day Sale के लोएस्ट एवर प्राइस कैटेगरी में रखा गया है. इस डिवाइस को Rs 8,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था. इसके फीचर्स क बात करें तो इसमें 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्ट डिवाइस में डिस्प्ले के साथ ही एचडी कैमरा और बिल्ट-इन-कैमरा भी दिया गया है. यह स्मार्ट डिवाइस दो कलर ऑप्शन्स- ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung Galaxy M60 में कैमरा होगा दमदार शानदार, ये है लीक वीडियो

अगर बात करें फीचर्स के बारें में तो इस डिवाइस में आप Amazon Music, Gaana, Hungama Music, TuneIn जैसे कई ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रिमिंग ऐप के जरिए गाने सुन सकेंगे. यह स्मार्ट डिवाइस आपको अपने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली से हैंड्स फ्री वीडियो कॉल के जरिए कनेक्ट करता है. आपके जिन फ्रेंड्स या फैमिली मेंबर्स के पास Echo Spot, Echo Show, Alexa App या Skype है उनसे आप वीडियो कॉल के जरिए कनेक्ट हो सकेंगे.

Samsung Galaxy Note 10 : इस दिन हो सकता है लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें स्मार्ट होन डैशबोर्ड दिया गया है. इस डैशबोर्ड के जरिए यूजर्स अपने कम्पैटिबल स्मार्ट होन डिवाइस और ग्रुप को एक्सेस कर सकेंगे. अपने स्मार्ट डिवाइस जैसे कि स्मार्ट एलईडी बल्ब को कनेक्ट कर सकेंगे. इन स्मार्ट डिवाइस को आप वॉयल कमांड और अलेक्सा के जरिए कंट्रोल कर सकेंगे. इसके अलावा आप अलेक्सा के जरिए अपने मॉर्निंग और इवनिंग रूटीन को भी मैनेज और कस्टमाइज कर सकते हैं. यह डिवाइस आपको अलार्म सेट करने से लेकर इवेंट प्लानिंग में भी मदद सकता है.

खराबी के कारण Xiaomi ने Pocophone F1 स्मार्टफोन बुलाया वापस

Google Shoelace हुआ लॉन्च, बिना नेटवर्क के भी हो सकेंगे कनेक्ट

PUBG Mobile 0.13.5 Beta वर्जन को किया रोलआउट, जानिए क्या हुआ बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -