भगवद गीता पढ़ाने के बहाने बुलाकर पुजारी ने किया लड़की संग बलात्कार
भगवद गीता पढ़ाने के बहाने बुलाकर पुजारी ने किया लड़की संग बलात्कार
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह आंध्र प्रदेश का है. इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक एक मंदिर का यह पुजारी कडप्पा जिले में एक नाबालिग आदिवासी लड़की का दुष्कर्म करने के बाद से फरार था और वह पूर्वी गोदावरी जिले में छिपा हुआ था.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक कडप्पा पुलिस द्वारा वहां के पुलिसकर्मियों को सतर्क किए जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि, पुजारी ने अपना हुलिया बदल लिया था और दूसरों के मोबाइल फोन का उपयोग कर वह अपने परिवार को फोन करता था और पुलिस ने उसे अन्नवरम क्षेत्र से पकड़ा.

इस मामले में पुजारी ने भगवद गीता पढ़ाने के बहाने 14 साल की आदिवासी लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया था और इस मामले को बीते 27 नवंबर को कडप्पा जिले के रेड्डीवरिपल्ली का बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया था, जिसके बाद से पुजारी फरार चल रहा था. आप सभी को याद हो बीते दिनों हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई गैंगरेप और मर्डर की हैरान कर देने वाली घटना से सबका दिल दहला दिया था और अब उसके बाद एक के बाद एक आ रही घटनाओं ने सभी को झकझोर कर रख दिया है.

पहले नौ वर्षीय लड़की को बनाया हवस का शिकार और फिर दे दी मौत

दूसरी औरत से हैं पति के नाज़ायज़ सम्बन्ध, इसलिए पत्नी को दे दिया तीन तलाक

पुलिसकर्मी ने साथियों के साथ मिलकर किया महिला का बलात्कार, केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -