ST-SC एक्ट में FIR दर्ज होने पर पुजारी ने की थी आत्महत्या, अब टीआई हुआ सस्पेंड
ST-SC एक्ट में FIR दर्ज होने पर पुजारी ने की थी आत्महत्या, अब टीआई हुआ सस्पेंड
Share:

अनूपपुर: मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के कोतमा थाना इलाके में ST-SC एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज होने से आहत पुजारी ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। परिजनों ने पुलिस पर 1 लाख रुपए मांगने के इल्जाम लगाए। मामले में बृहस्पतिवार को SP जितेंद्र पवार ने थाना प्रभारी अजय बैगा को लाइन अटैच किया था। आज सस्पेंड कर दिया है।

दरअसल, घटना खोड़री नंबर 1 की है। यहां निवासी 50 वर्षीय पुजारी रामेश्वर पांडेय के खिलाफ सुशीला रैदास नाम की महिला ने 30 मई को कोतमा थाने में मारपीट कर जातिगत अपशब्दों का प्रयोग किए जाने का मुकदमा दर्ज करवाया था। तत्पश्चात, पुलिस ने बुधवार-गुरूवार की रात तकरीबन 1 बजे पुजारी रामेश्वर पांडेय को घर से उठाकर थाना ले आई थी। पुलिस ने पुजारी को रात भर थाने में बंद कर रखा था।

आरोप है कि पुलिस ने रामेश्वर पांडेय के मोबाइल से उसके परिजनों को फोन कर मुकदमा दर्ज न करने के एवज में 1 लाख की मांग की गई थी। रुपये नहीं देने पर पुलिस ने पुजारी रामेश्वर पांडेय के खिलाफ धारा 294, 323, 506, एवं 3 (1) द, 3(1) घ, 3(2) (VA) एसटीएससी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर 24 घंटे के पश्चात मुचालका जमानत पर छोड़ा था। तत्पश्चात, आत्मग्लानि से 1 जून की प्रातः रामेश्वर पांडेय ने घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली।

ओडिशा ट्रेन हादसा: पटरियों पर दौड़ी मौत, 280 लोगों ने गंवाई जान, 900 से अधिक घायल

आतंकवाद का कोई धर्म नही होता! फिर आतंकी बनने से पहले धर्म क्यों बदलना पड़ता है ?

ओडिशा में दर्दनाक ट्रेन हादसा, 50 यात्रियों की दुखद मौत, 350 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -