ट्रोल किये जाने पर 'मसाबा गुप्ता' ने दिया ऐसा जवाब
ट्रोल किये जाने पर 'मसाबा गुप्ता' ने दिया ऐसा जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा को इन दिनों ट्रोल किया जा रहा है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि मसाबा को 'नाजायज वेस्ट इंडियन' तक कहा है. दरअसल पेशे से डिज़ाइनर मसाबा ने पटाखे पर प्रतिबन्ध लगाए जाने का समर्थन किया था, जिसके बाद वह निशाने पर आ गई और लोगों के द्वारा उन्हें काफी भला बुरा कहा गया. अब मसाबा ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि उन्हें भारतीय-कैबियाई मूल की महिला होने पर गर्व है.

बुधवार को मसाबा ने इंस्टाग्राम पर एक खुला पत्र साझा करते हुए लिखा, "हाल ही में सर्वोच्च न्यायलय द्वारा पटाखे छुड़ाने पर प्रतिबंध लगाने के फैसले का स्वागत करने और देश के अन्य मुद्दों की तरह चाहे वह छोटे हो या बड़े हो उनका समर्थन करने के लिए मुझे री-ट्वीट किया गया. ट्रोलिंग करने और भला-बुरा कहने का सिलसिला शुरू हो गया." उन्होंने आगे बताया कि मुझे 'नाजायज वेस्ट इंडियन' कह कर गाली देने से मेरा सीना गर्व से फूलता है. मैं दो सबसे वैध व्यक्तियों की अवैध संतान हूँ और मैंने निजी तौर पर भी अपने जीवन को सबसे अच्छा बनाया है."

मसाबा ने कहा कि 10 साल की उम्र से वह यह सब सुनते आ रही है और उन्हें इसकी आदत हो गई है. मसाबा ने यह भी कहा कि उन्हें अपनी जड़ों पर गर्व है. उन्होंने आगे कहा, "इसलिए कृपया आगे बढिये और अगर इससे आपको अच्छा महसूस होता है मुझे भला-बुरा कहते रहिये, लेकिन इतना जान लें कि मुझे एक भारतीय-कैरेबियाई महिला होने पर गर्व है."

न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा - "बजट से फर्क नहीं पड़ता"

हमेशा ही Hot फिगर फ्लॉन्ट करती नज़र आती हैं ये एक्ट्रेस, देखिये लेटेस्ट फोटोज

आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -