हुआ यामाहा निकेन की कीमतों का ख़ुलासा

हुआ यामाहा निकेन की कीमतों का ख़ुलासा

दिल्ली: मोटरबाइक निर्माता कंपनी यामाहा की तीन पहियों वाली बाइक निकेन की कीमत का खुलासा हो गया है. कंपनी ने यूनाइटेड किंगडम में इस बाइक की कीमत 13,499 पाउंड घोषित कर दी है, जो कि भारत के हिसाब से लगभग 12.39 लाख रुपए है. बता दें कि कंपनी ने अपनी इस बाइक में यूनिक डिजाइन और नई तकनीक का इस्तेमाल किया है. वहीं यामाहा की इस बाइक के फ्रंट में दो पहिए लगाए गए हैं जो इसे और भी खास बना रहे हैं.

इस शानदार बाइक यामाहा निकेन में 15-इंच के फ्रंट व्हील्स दिए गए हैं जो डुअल-ट्यूब अपसाइड-डाउन फोर्क्स के साथ लगाए गए हैं. इनकी मदद से हर परिस्थिति में भी बाइक को आराम से  बैलेंस किया जा सकता है. कंपनी इस बाइक को 2018 मॉडल के तहत बेचने वाली है. कंपनी ने अभी इसकी कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है. कंपनी ने बाइक के बनावट की जानकारी दी है जिसमें इसकी लंबाई 2150mm है, चौड़ाई 885mm और ऊंचाई 1250mm है. 

यामाहा की तीन पहियों वाली बाइक निकेन में तीन-सिलेंडर वाला 847CC का इंजन है जो यामाहा की ही MT-09 से लिया गया है. यामाहा द्वारा बताया कि यह ज्यादा डिस्प्लेसमेंट वाली मल्टी-व्हीलर बाइक है जिसमें लिक्विड-कूल्ड इंजन डाला गया है. इस मॉडल को LMW टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है. 

रॉयल एनफील्ड का बड़ा एलान

ये है दुनिया की सबसे बेशकीमती बाइक, खूबियां ऐसी की यकीन न हो

इस तरह की बाइक इंडिया में बेचेगी अब हार्ले-डेविडसन