मोटो के इस स्मार्टफोन की प्राइस में आयी कमी
मोटो के इस स्मार्टफोन की प्राइस में आयी कमी
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के स्वामित्व ने हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोन को भारत में पेश किया है, मोटो जी 5 एस और मोटो जी 5 एस प्लस. कंपनी के इन दोनों ही स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 13,199 और 16,999 रूपये रखी है. ताजा खबर की माने तो कंपनी ने प्लस वेरिएंट की कीमत पर 1000 रूपये की कटौती दी है, जिसके बाद ग्राहकों के द्वारा इसे 15,999 रूपये की कीमत में ख़रीदा जा सकता है. मोटो के दोनों ही स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस और बैटरी बैकअप का ध्यान रखा गया है.

4 जीबी रैम का सपोर्ट मल्टीटॉस्किंग को बेहतर बनाता है. इसके अलावा 2 क्लॉक स्पीड वाला गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 625 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है. स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के चलते दूसरे स्मार्टफोन के तुलना में ज्यादा हिटिंग भी नहीं करता है.

इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट तथा कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी खरीद कर सकते है. लॉन्चिंग के बाद भी इन स्मार्टफोन की बिक्री अच्छी खासी देखी गयी है. स्मार्टफोन में 3000 एमएएच बैटरी का सपोर्ट दिया हुआ है. जो फ़ोन को बैकअप उपलब्ध करवाने में मदद करता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जानिए अपडेटेड UNKILLED: मल्टीप्लयेर ज़ोंबी सर्वाइवल शूटर गेम के बारे में

पढ़िए Trial Xtreme 4 एंड्राइड रेसिंग गेम के बारे में

जियो फोन में 22 भाषाओं के सपोर्ट के अलावा और भी है बहुत कुछ

सामने आया जियो फोन का रिटेल बॉक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -