इस नेल पॉलिश की कीमत 5 बीएमडब्लू कार के बराबर है
इस नेल पॉलिश की कीमत 5 बीएमडब्लू कार के बराबर है
Share:

हाथों की खूबसूरती और सुंदरता बढ़ाने के लिए महिलाएं नाखूनों में मंहगे से महंगे ब्रांड की नेल पॉलिश का इस्तेमाल करती है. लेकिन आज हम आपको बताएँगे एक ऐसी नेल पोलिश के बारे में जिसकी कीमत 5 बीएमडब्लू कार के बराबर है. आप ये जानकार हैरान हो जायेंगे कि इस नेल पॉलिश की कीमत हजारो या लाखों में नहीं बल्कि करोडो में है. जी हाँ 'एजचर' नाम के ब्रांड की नेल पॉलिश की कीमत 1 करोड़ 67 लाख यानी की $250,000 लाख डॉलर है.

इस नेलपॉलिश को लॉस एंजेल्स के एजेचर ब्रांड ने लांच किया है. इस ब्लैक कलर की नेल पॉलिश कि ज्यादा कीमत इसलिए है क्योकि इस नेलपॉलिश में 267 कैरट का हीरा है. इस महंगी नेल पॉलिश को पूरी दुनिया में सिर्फ और सिर्फ 25 महिलाओ ने ख़रीदा है वैसे खबरों के अनुसार इसकी बुकिंग 576 लोगो ने करवाई थी.

आपकी जानकारी के लिए हम बताना चाहेंगे कि एजचर के अलावा 'गोल्ड रश कोचर' भी महंगी नेल पॉलिशों में शामिल है. जिसकी कीमत करीबन $130,000 लाख रुपए डॉलर है. इसके अलावा भी एक आई डु नाम की नेल पॉलिश, सबसे महंगे नेल पॉलिश में तीसरे नम्बर पर आती है. इस नेल पॉलिश कि कीमत $55000 हजार डॉलर है.

ये भी पढ़े

शादी के बाद इन बातों का रखें ख्याल

पार्टनर की फीमेल फ्रेंड्स पसंद नहीं करती महिलाएं, जानिए क्यों

लड़कियों की इन खूबियों को ज्यादा पसंद करते है लड़के

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -