लॉन्चिंग के पहले ही सामने आई Oneplus के इस मॉडल की कीमत
लॉन्चिंग के पहले ही सामने आई Oneplus के इस मॉडल की कीमत
Share:

Oneplus के अपकमिंग फोन OnePlus 10 Pro की भारत में लॉन्चिंग 31 मार्च को होने वाली है, लेकिन उससे पहले फोन की मूल्य लीक हो चुके है। नया फोन OnePlus 9 Pro का अपग्रेडेड वर्जन बताया जा रहा है जिसे 2021 में 64,999 रुपये की शुरुआती मूल्य पर लॉन्च कर दिया गया था। Oneplus के प्रो स्मार्टफोन का मुकाबला सैमसंग और एपल के प्रीमियम फोन के साथ मिल रहा है।

OnePlus 10 Pro की मूल्य को लेकर खबर है कि इसे 66,999 रुपये की शुरुआती मूल्य पर लॉन्च किया जाने वाला है, वहीं इसके टॉप मॉडल की मूल्य 71,999 रुपये होने वाला है। फोन के साथ कैशबैक और बैंक ऑफर्स भी दिया जा रहा है। Oneplus की ओर से OnePlus 10 Pro के आधिकारिक मूल्य का एलान तो 31 मार्च को ही होगा, लेकिन यदि यह लीक रिपोर्ट सच होती है तो OnePlus 10 Pro इंडिया में लॉन्च होने वाला कंपनी का सबसे महंगा स्मार्टफोन होगा। OnePlus 10 Pro की पहली सेल पांच अप्रैल को होगी। फोन को एमरल्ड फॉरेस्ट और वॉलकेनिक ब्लैक कलर में लॉन्च किया जाने वाला है।

OnePlus 10 Pro की स्पेसिफिकेशन: OnePlus 10 Pro में एंड्रॉयड 12 आधारित ColorOS 12.1 दिया जा रहा है। जिसके साथ साथ इसमें 6.7 इंच की  QHD+ एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1440x3216 पिक्सल भी मिल रहा है। फोन के साथ अलवेज ऑन डिस्प्ले भी है और डिस्प्ले की ब्राइटनेस 1300 निट्स है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस का सपोर्ट भी दिया जा रहा है। फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर, 12 जीबी LPDDR5 रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज मिल रही है।

OnePlus 10 Pro का कैमरा: Oneplus के इस फोन में 3 रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 48MP का Sony IMX789 सेंसर है जिसका अपर्चर f/1.8 है। इसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) का भी सपोर्ट भी मिल रहा है। दूसरा लेंस 50MP का Samsung ISOCELL JN1 सेंसर अल्ट्रा वाइड है और तीसरा लेंस 8MP का टेलीफोटो है इतना ही नहीं इसके साथ OIS का सपोर्ट है। कैमरे से 8K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी। फ्रंट में 32MP का कैमरा मिल रहा है।

OnePlus 10 Pro की बैटरी: OnePlus 10 Pro में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.2, GPS/A-GPS, NFC और USB टाईप-सी पोर्ट दिया गया है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। इसमें 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 80W की सुपर फ्लैश चार्जिंग का सपोर्ट है। स्पीकर के साथ डॉल्बी एटमॉस का भी सपोर्ट है।

Google ने पेश किया ऐसा फीचर, एक ही क्लिक में होगा हर बीमारी का इलाज

प्रधानमंत्री मोदी 30 मार्च को बिम्सटेक शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे

भारी छूट के साथ आज ही अपने घर ले आएं आप भी iPhone13

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -