पूर्व मंत्री की गाड़ी से 30 लाख रु की पुरानी करेंसी बरामद
पूर्व मंत्री की गाड़ी से 30 लाख रु की पुरानी करेंसी बरामद
Share:

लखनऊ: लखनऊ के गोमती नगर क्षेत्र में आज एक एसयुवी कार से 30 लाख रु की पुरानी करेंसी सहित दो लोगो को गिरफ्तार किया गया हैं. यह गाड़ी पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा की हैं. देश में पुरानी करेंसी (रु 1000 व 500) के बंद होने के बाद भी करेंसी को ठिकाने लगाने वालो की कमी नहीं हैं. अखिलेश यादव सरकार में मंत्री रहे रविदास मेहरोत्रा की गाड़ी से आज पुरानी करेंसी के लगभग 30 लाख रु बरामद किये गए हैं. गोमतीनगर थाना क्षेत्र में पकड़ा गया व्यक्ति स्वयं को पूर्व मंत्री रविदास का वाहन चालक बता रहा हैं. उसके पास से नकदी के साथ एक रिवाल्वर भी बरामद हुई हैं. 

पिछले वर्ष नवंबर में नोटबंदी के बाद से ही लगातार कालाधन रखने वालो की हालत ख़राब होती जा रही हैं. उनके पास इतना कालाधन है कि नए नोट आ जाने के कारण अब वे केवल कागज बन कर रह गए हैं. इसी कारण ये सब लोग अपने कालेधन को ठिकाने लगाने में लगे हुए हैं. समाजवादी पार्टी के नेता की गाड़ी से आज 30  लाख रु का कालाधन बरामद होने के बाद से ही पूरे शहर में अफरा-तफरी मची हुई हैं.

पुलिस ने गाड़ी, नकदी और अपराधियों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी हैं. रात को पुलिस गोमती नगर विस्तार में वाहन चेक कर रही थी. पुलिस ने एसयूवी गाड़ी को रूकने का इशारा किया. परन्तु चालक ने गाड़ी आगे बढ़ा ली. इस पर पुलिस ने घेरा बंदी कर गाड़ी को घेर लिया. और शक होने पर गाड़ी की तलाशी ली. जिसमे पुलिस को पुराने नोटों की करेंसी प्राप्त हुई. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और दोनों से पूछताछ की.

प्रसाद बोले सांझी विरासत सम्मेलन भयभीत लोगों का जमावड़ा

जिसे पार्टी छोड़कर जाना है वह चला जाए मगर बहाना न बनाए: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा, विरोधी अपना रहे पत्थर फैंको एमएलसी तोड़ो की नीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -