दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं के लिए पिछली सरकारें  दोषी
दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं के लिए पिछली सरकारें दोषी
Share:

बुराई का ठीकरा दूसरे के सिर मढ़ना बहुत आसान होता है . यही हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने राज्य में महिलाओं के खिलाफ बढ़ती दरिंदगी की घटनाओं के लिए पिछली सरकारों को दोषी बताया.मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व की सरकारों ने प्रदेश में लिंगानुपात सुधारने के लिए कोई काम नहीं किया.

उल्लेखनीय है कि इन दिनों हरियाणा में दुष्कर्म की घटनाएं बहुत बढ़ गई है .इसे लेकर आक्रोश बढ़ रहा है .शुक्रवार को यहां एक जनसभा में   मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि ऐसे अपराधों को रोकने के लिए सख्त कानून के साथ ही समाज को भी लड़ना होगा. उन्होंने बच्चों में अच्छे संस्कार डालने की अपील करते हुए कहा कि सरकार ने हाल ही में घटी रेप की घटनाओं में अपराधियों को पकड़ा है , जबकि पूर्व की सरकारों में अपराधियों को राजनेताओं का संरक्षण था.जबकि हमने पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की खुली छूट दे रखी है.

जबकि दूसरी ओर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रतिक्रिया में कहा कि यह सरकार दिशाहीन है. अपनी खामियों को छिपाने के लिए इस तरह के बयान दे रही है. उसे यह नहीं पता कि उनकी सरकार में लिंगानुपात क्या था.अफ़सोस की बात है कि जो राज्य विकास, खिलाड़ियों की प्रतिभा, विदेशी निवेश के लिए पहचाना जाता था ,आज उसकी पहचान अपराध के ग्राफ बढ़ने के रूप में हो रही है.

यह भी देखें

फरीदाबाद गैंगरेप का तीसरा आरोपी पकड़ाया

हरियाणा- चलती कार में कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -