जसप्रीत बुमराह संग संजना गणेशन ने शेयर की बेहतरीन तस्वीर, फैंस ने लुटाया भरपूर प्यार
जसप्रीत बुमराह संग संजना गणेशन ने शेयर की बेहतरीन तस्वीर, फैंस ने लुटाया भरपूर प्यार
Share:

संजना गणेशन ने अपने पति जसप्रीत बुमराह के साथ सोशल मीडिया पर एक आकर्षक तस्वीर शेयर की है। पेसर वर्तमान में इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टीम के साथ हैं। दोनों ने इस साल मार्च में शादी के बंधन में बंध गए और तब से वे अपने सोशल मीडिया पोस्ट से दिल जीत रहे हैं। फोटो में क्यूट कपल को एक खेत में बैठे और धूप में देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए, संजना ने फोटो को "सनशाइन स्माइल्स" के रूप में कैप्शन दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)

वही पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ''दोनों अच्छे लग रहे हैं.'' इस बीच एक अन्य ने कमेंट किया, 'आप दोनों एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं। बुमराह को लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में एक्शन में देखा जा सकता है। ट्रेंट ब्रिज में पहला टेस्ट मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ। 

जबकि भारत ट्रेंट ब्रिज में जीत हासिल नहीं कर सका, बुमराह ने इंग्लैंड की पहली पारी में चार विकेट लेकर दूसरी पारी में पांच विकेट लिए। उन्होंने रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्रॉली और जो रूट को पवेलियन भेजा। उन्होंने भारत की पहली पारी में 34 गेंदों पर 28 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और एक छक्का लगाया। इंग्लैंड का मौजूदा दौरा विराट कोहली और टीम के लिए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हालिया हार को देखते हुए एक बड़ी परीक्षा है।

अक्षय के बाद कपिल के शो में पहुंचे अजय देवगन, कॉमेडियन ने शेयर की तस्वीरें

'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आएगा यह मशहूर अभिनेता, दिलचस्प होगा किरदार

फिर खुलेगा 'किस्मत' का दरवाजा, इस तारीख से शुरू हो रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति-13'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -