उपमुख्यमंत्री प्रेस्टोन तिनसोंग ने मेघालयवासियों से टीकाकरण कराने की अपील की
उपमुख्यमंत्री प्रेस्टोन तिनसोंग ने मेघालयवासियों से टीकाकरण कराने की अपील की
Share:

 

शुक्रवार को, मेघालय सरकार ने राज्य के सभी पात्र नागरिकों से टीकाकरण करने का आग्रह किया। राज्य में COVID-19 स्थिति पर एक समीक्षा बैठक के बाद, उप मुख्यमंत्री प्रेस्टन तिनसोंग ने यह अपील की। ​​यह पूछे जाने पर कि क्या कोई व्यक्ति वायरस से संक्रमित होता है। टीकाकरण प्राप्त करने के बाद, टाइनसॉन्ग ने जवाब दिया कि यदि वे करते भी हैं, तो गंभीरता और अस्पताल में भर्ती होने की दर काफी कम है।

उपमुख्यमंत्री कहते हैं, "जिन लोगों का पहले ही टीकाकरण हो चुका है और वे बीमार हो जाते हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता नहीं होती है। टीकाकरण के कारण वे अपने आप ठीक हो जाएंगे।" इस बीच, मेघालय के राज्य बनने की 50वीं वर्षगांठ पर, सरकार ने शुक्रवार को इस बात पर सहमति जताई कि इस समारोह का जश्न मनाया जाएगा।" उन्होंने कहा, "हमने मुख्य सचिव और उपायुक्तों को एक विस्तृत कार्यक्रम तैयार करने के लिए कहा है, और अगले सप्ताह तक, हम जितना संभव हो सके उत्सव में शामिल होने वाले लोगों की संख्या को कम करने का प्रयास करेंगे।" 

इस बीच, राज्य ने पिछले 24 घंटों में 14 अतिरिक्त मामले बरामद किए हैं। अब ठीक हुए मामलों की कुल संख्या 83,338 है। स्वास्थ्य विभाग के एक बयान के अनुसार, सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 262 हो गई है।

2 करोड़ से अधिक किशोरों को कोविड -19 टीका लगाया गया

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

कोरोना को लेकर सरकार पर फूटा HC का गुस्सा, कहा- जब लोग श्मशान पहुंच जाएंगे, तब जागोगे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -