राष्ट्रपति चुनाव: मेलानिया बोलीं- ट्रम्प को वोट देना मतलब बेहतर अमेरिका के लिए वोट करना

राष्ट्रपति चुनाव: मेलानिया बोलीं- ट्रम्प को वोट देना मतलब बेहतर अमेरिका के लिए वोट करना
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ध्यान देश के भविष्य पर है और उन्हें वोट देने का मतलब है एक बेहतर अमेरिका के लिए वोट करना. मेलानिया, गुरुवार को फ्लोरिडा के टंपा में पहली बार अपने पति के साथ किसी चुनावी जनसभा में दिखाई दिए. यह उनकी दूसरी चुनावी रैली थी.

मेलानिया ने कहा कि जिन्हें अब भी यह फैसला करना है कि वे मंगलवार को किसे वोट देंगे, मुझे आशा है कि मैं आपसे जो कहूंगी उससे साबित होगा कि राष्ट्रपति ट्रंप को वोट देने का मतलब एक बेहतर अमेरिका के लिए वोट देना होगा. उन्होंने कहा कि ऐसे वक़्त में जब मीडिया के माध्यम से हमारे घरों में घृणा, नकारात्मकता और भय का संदेश दिया जा रहा है और प्रौद्योगिकी क्षेत्र की बड़ी कंपनियां सियासी दृष्टिकोण को काट-छांट कर पेश कर रही हैं, हमें यह याद रखना आवश्यक है कि क्या आवश्यक है. मेरे पति के प्रशासन का ध्यान अमेरिका के भविष्य पर केंद्रित है.

उन्होंने कहा कि मेरे पति के नेतृत्व में हमारे देश को फिर से सम्मान मिला है, हमारी सरहदें सुरक्षित हैं, हमने युद्ध जीते हैं और ने लड़ाइयों से दूरी बनाई है. हमने मध्य पूर्व में शांति के समझौते किये हैं. हमने सिर्फ इसके बारे में बात ही नहीं की बल्कि यरुशलम में अपना दूतावास ट्रांसफर किया है. 

मंदिर निर्माण पर बोला पाक का सर्वोच्च धार्मिक संगठन, कहा- इसमें शरिया की कोई रोक नहीं

केंद्रीय बैंक एक दशक में पहली बार बिकेगा सोना

राष्ट्रपति चुनाव: मार्क जकरबर्ग ने चेताया, कहा- चुनाव से पहले अमेरिका में फ़ैल सकती है अशांति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -