फिलीपींस में राष्ट्रपति चुनाव अभियान अंतिम चरण के करीब
फिलीपींस में राष्ट्रपति चुनाव अभियान अंतिम चरण के करीब
Share:

मनीला: फिलीपींस में, राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार राष्ट्रीय और स्थानीय चुनावों से दस दिन से भी कम समय पहले द्वीपसमूह में प्रचार कर रहे हैं, लोगों को कोविद -19 संकट के बावजूद बहुत सारे वादों के साथ लुभा रहे हैं।

चुनाव अभियान अपने अंतिम दिनों तक पहुंचता है, नारेबाजी और कीचड़ उछालना अपने प्रतिद्वंद्वियों को बर्बाद करने के लिए एक हताश प्रयास में बढ़ जाता है। ड्रोन इमेजरी का उपयोग वर्तमान में यह प्रदर्शित करने के लिए किया जा रहा है कि किस राजनीतिक सभा में बड़ी संख्या में लोग हैं। कुछ राजनेताओं के बच्चों और समर्थकों ने व्यक्तिगत रूप से मतदाताओं से मिलने के लिए घर-घर जाकर अभियान शुरू किया है। अभियान के निशान पर, राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार भीड़ का मनोरंजन करने के लिए गायकों और अभिनेताओं को भेजते हैं।

उम्मीदवार मुश्किल से, अगर बिल्कुल भी, समझाते हैं कि वे बढ़ते ऋणों से निपटने की योजना कैसे बनाते हैं या महामारी से तबाह अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने और दशकों के भ्रष्टाचार, व्यापक गरीबी और बढ़ती खाद्य लागत को समाप्त करने की योजना बनाते हैं।

9 मई को, 65.7 मिलियन से अधिक फिलिपिनो एक नए राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, 24 सीनेट सदस्यों में से 12 और प्रतिनिधि सभा के सदस्यों का चुनाव करने के लिए मतदान करेंगे। चुनाव आयोग (कॉमेलेक) के अनुसार, 18,000 से अधिक कांग्रेस और स्थानीय नौकरियां पकड़ में हैं।

हाल के चुनावों के अनुसार, पूर्व राष्ट्रपति फर्डिनेंड मार्कोस के बेटे फर्डिनेंड मार्कोस जूनियर को मौजूदा उपराष्ट्रपति मारिया लियोनोर रोब्रेडो पर वोट के बहुमत के साथ दौड़ जीतने की उम्मीद है।

यूक्रेन के मारियुपोल में फंसे लोगों की निकासी जारी रहेगी

जो बिडेन ने दिवंगत उप राष्ट्रपति वाल्टर मोंडेल की स्मारक सेवा में भाग लिया

पाकिस्तान के दक्षिण-पश्चिम क्वेटा में विस्फोट, कई लोग घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -