पीएम मोदी की माँ हीराबेन से मिले राष्ट्रपति कोविंद, लिया आशीर्वाद
पीएम मोदी की माँ हीराबेन से मिले राष्ट्रपति कोविंद, लिया आशीर्वाद
Share:

गाँधी नगर: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिन के दौरे पर गुजरात गए हुए हैं। इस दौरान उन्होंने देश के पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी से मुलाकात की। दोनों की मुलाकात की एक तस्वीर मीडिया में सामने आई है जिसमे देखा जा सकता है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी की मां का आशीर्वाद ले रहे हैं और हीराबेन, राष्ट्रपति कोविंद को आशीर्वाद दे रही हैं।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने गुजरात दौरे के दूसरे और अंतिम दिन हीराबेन मोदी से मुलाकात की। राष्ट्पति रामनाथ कोविंद के ट्विटर हैंडल से इस तस्वीर को शेयर किया गया है, जिसमे लिखा गया है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ने हीराबेन को अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दी हैं। राष्ट्रपति कोविंद लगभग आधे घंटे तक हीराबेन मोदी के पास रुके और इस दौरान उनसे ढेर सारी बातें की।

हीराबेन से मुलाकात के बाद राष्ट्रपति कोविंद, गुजरात के गांधीनगर स्थित महावीर जैन अऱाधना केंद्र पहुंचे, यहां पर उन्होंने आचार्य श्री पद्मासागर गुरूजी का आशीर्वाद लिया। इस दौरान राष्ट्रपति कोविंद का स्वागत राज्य के सीएम विजय रुपाणी ने किया। आपको बता दें कि शनिवार को राष्ट्रपति कोविंद अपनी पत्नी के साथ अहमदाबाद पहुंचे। यहां पर राजभवन में उनका भव्य स्वागत किया गया। गुजरात के गवर्नर आचार्य देव व्रत ने राष्ट्रपति का स्वागत किया।

ओवैसी की वोटरों से अपील, कहा- कांग्रेस को ना दें वोट, इससे भाजपा को मिलेगी ताकत

भारत और अमेरिका के बीच आज से शुरू हुआ 'वज्र प्रहार', दोनों सेनाएं परखेंगी अपना दम

कांग्रेस का पीएम मोदी और वित्त मंत्री पर आरोप, कहा - देश और अर्थव्यवस्था के प्रति गंभीर नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -