राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय छत्तीसगढ़ यात्रा पर
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय छत्तीसगढ़ यात्रा पर
Share:

रायपुर: देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इस वक़्त अपने दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं, वे आज दोपहर जगदलपुर के एयरपोर्ट पहुंचे. राष्ट्रपति को दंतेवाड़ा में कई कार्यक्रमों में शिरकत करना है,लेकिन बस्तर और दंतेवाड़ा का मौसम पीएम की यात्रा में बाधक बना हुआ है.  लिहाजा मौसम के साफ होने का इंतजार किया जा रहा है. तय कार्यक्रम के मुताबिक, वो हेलीकाप्टर के जरिए जावंगा आएंगे और वहां से आदर्श ग्राम हीरानार पहुंचकर एकीकृत कृषि प्रणाली से खेती कर रहे किसानों और महिला स्व-सहायता समूहों के सदस्यों से चर्चा करेंगे.

राहुल के भूकंप से पहले ट्विटर पर आई बाढ़...

साथ ही दंतेवाड़ा में राष्ट्रपति वनवासी कल्याण आश्रम स्कूल के बच्चों से मिलेंगेएवं उनक साथ ही भोजन भी करेंगे. इसके बाद वे दंतेवाड़ा के प्रसिद्ध माता मंदिर दंतेश्वरी देवी में पूजा अर्चना करेंगे. इसके साथ ही राष्ट्रपति जवांगा स्थित अटल बिहारी वाजपेयी एजुकेशन सिटी परिसर में सक्षम स्कूल के दिव्यांग बच्चों और आस्था विद्या मंदिर के बच्चों से चर्चा करेंगे.

पाकिस्तानियों को मोदी से उम्मीद!!!

राष्ट्रपति 26 जुलाई को बस्तर संभाग के मुख्यालय जगदलपुर में पूर्वान्ह 11 बजे स्वर्गीय बलिराम कश्यप स्मृति मेडिकल कॉलेज के नवनिर्मित अस्पताल भवन का लोकार्पण करने के बाद आम सभा को सम्बोधित करेंगे, मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह इन कार्यक्रमों में राष्ट्रपति कोविंद के साथ शामिल होंगे, डॉ. सिंह दोपहर 12.45 बजे जगदलपुर विमानतल पर राष्ट्रपति कोविंद को बिदाई देंगे. 

खबरें और भी:-

पांच महीने से मोदी को गले लगाने के लिए तरस रहे थे राहुल

NEET डाटा लीक पर भड़के राहुल, जाँच की मांग की

बाज़ार में सेंसेक्स पहली बार उच्चतम शिखर पर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -