राष्ट्रपति और पीएम ने दी ओणम की शुभकामनाएं, कहा- ये हमारी समृद्ध विरासत का प्रतिक
राष्ट्रपति और पीएम ने दी ओणम की शुभकामनाएं, कहा- ये हमारी समृद्ध विरासत का प्रतिक
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के बीच देश में सोमवार को आज ओणम का पर्व मनाया जा रहा है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित कई नेताओं ने देशवासियों और केरल के लोगों को ओणम की शुभकामनाएं दी है। फसलों की कटाई पर मनाए जाने वाले उत्सव का पर्व ओणम को केरल सहित देश के कई दूसरे इलाकों में धूम-धाम से मनाया जा रहा है।

इस मौके पर राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने देशवासियों को ओणम की बधाई देते हुए ट्वीट किया हैं। राष्ट्रपति ने ट्वीट में लिखा कि 'ओणम के पावन पर्व पर सभी को बधाई। ओणम का त्योहार हमारी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का प्रतीक है। साथ ही, यह नई फसल के आगमन पर प्रकृति के प्रति कृतज्ञता भाव दर्शाने का अवसर भी है। इस मौके पर हम जरूरतमंद लोगों की सहायता करें व कोविड-19 की रोकथाम के लिए सभी दिशा-निर्देशों का पालन करें।'

पीएम मोदी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि 'ओणम पर बधाई। यह एक अनूठा पर्व है, जो सद्भाव का जश्न मनाता है। यह हमारे मेहनती किसानों के प्रति आभार प्रकट करने का एक अवसर है। सभी को आनंद और उत्तम स्वास्थ्य का आशीर्वाद प्राप्त हो।' इसके साथ ही पीएम मोदी ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। 

 

सप्ताह के दिन हरे निशान में खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स में 508 अंकों की बढ़त

महाराष्ट्र की करेंसी नोट प्रेस का परिचालन बंद, चार कर्मचारी निकले थे कोरोना संक्रमित

तेलंगाना वन विभाग के अधिकारियों ने अपने नाम किये 2 राष्ट्रीय पुरस्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -