देश भर के नेताओं ने इस तरह दी राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द को जन्मदिन की बधाई
देश भर के नेताओं ने इस तरह दी राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द को जन्मदिन की बधाई
Share:

नई दिल्ली। आज देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का जन्मदिन है। आज वे अपनी जिंदगी के 73 वर्ष पूरे कर चुके है। उनके जन्मदिन के इस अवसर पर देश भर के छोटे से लेकर बड़े-बड़े नेता उन्हें उनके जन्मदिन की बधाइयाँ दे  रहे है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है कि भारत के माननीय राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविंद जी को जन्मदिन की हार्दिक सुभकामनएं। हम दुआ करते है कि आज हमेशा खुश और स्वस्थ रहे। 

 

राज्य मंत्री (आईसी)  आरके सिंह ने भी  राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को जन्मदिन की बधाई देते हुए देश के लिए उनकी उदार और समर्पित सेवा देने के लिए उन्हें धन्यवाद कहा। 


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और रेल मंत्री पियूष गोयल ने भी अपने ट्विटर अकॉउंट से राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द को इस  तरह से जन्मदिन की बधाई दी। 


भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द को जन्मदिन की सुभकामनएं  देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना की है। 


भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने  राष्ट्रपति रामनाथकोविंद को जन्मदिन की सुभकामनएं  देते हुए लिखा है कि  भारत ने विभिन्न विषयों पर उनकी बुद्धि और दृष्टिकोण का लाभ प्राप्त किया है। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। 


ख़बरें और भी 

नेत्र विशेषज्ञ रह चुके डॉ गोविंदप्पा वेंकटस्वामी की 100वीं जयंती पर गूगल ने किया याद

कपूर परिवार की इस दुःख की घड़ी में रो पड़ा बॉलीवुड, सभी ने दी श्रद्धांजलि

विवेक तिवारी हत्‍याकांड : बीजेपी मंत्री ने अपनी ही पुलिस को फटकारा, लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -