राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे लखनऊ, लोकार्पण समारोह में लेंगे हिस्सा

लखनऊ : कड़े सुरक्षा इंतज़ामों के बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज लखनऊ में पहुँच गए हैं। वे कानपुर रोड स्थित निजी अस्पताल के शुभारंभ समारोह में मुख्य अतिथि होंगे। वायुसेना के विशेष विमान से दोपहर साढ़े तीन बजे वे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से काफिला शहीद पथ होकर राजभवन जाएगा।

सऊदी अरब की राजकुमारी अमेरिका में पहली महिला राजदूत बनी

एक घंटा विश्राम के पश्चात राष्ट्रपति शाम पांच बजे कानपुर रोड के निकट बाराबिरवा में निजी अस्पताल पहुंचेंगे, जहां राष्ट्रपति एक घंटे तक चलने वाले लोकार्पण समारोह में हिस्सा लेंगे। इसके बाद राष्ट्रपति कोविंद शाम छह बजे वापस राजभवन के लिए निकलेंगे। वहां वे रात्रि विश्राम के बाद सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे हवाई अड्डे से कानपुर रवाना हो जाएंगे।

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: भावुक हुए रॉबर्ट वाड्रा, फेसबुक पर लिखी ऐसी post

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की राजधानी यात्रा के दौरान प्रशासन ने सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। डीएम कौशल राज शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि एयरपोर्ट से लेकर राजभवन और फिर राजभवन से बाराबिरवा तक राष्ट्रपति के फ्लीट रूट पर चिह्नित जगहों पर सेफ जोन के साथ किसी भी तरह की अप्रिय घटना से निपटने को एसजीपीजीआई, डॉ। राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान व सिविल अस्पताल को हाई अलर्ट पर रख हुआ है, साथ ही आपातकालीन चिकित्सा के सभी इंतजाम सुनिश्चित कराए गए हैं। साथ ही यहाँ के यातायात को भी बंद रखा गया है।

खबरें और भी:-

जैश मुख्यालय पर नियंत्रण की खबर गलत, पाक मंत्री ने किया बड़ा खुलासा

पीएम मोदी पर हमलावर हुए नायडू, कहा वादे पूरे करने के बाद ही रखें आंध्रा में कदम

कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, कहा एक बीफ खाने वाला जीत गया, इस बात का दुःख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -